fbpx

भारतीय महिला कप्तान मिथाली राज की बायोपिक ‘शाबाश मीतू’ की शूटिंग पूरी, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म।

Must read

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म ‘शाबाश मीतू’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जो भारतीय महिला वनडे और टेस्ट कप्तान मिताली राज की बायोपिक है।

मंगलवार को तापसी ने इंस्टाग्राम पर इस अपडेट को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है।

उन्होंने लिखा, “8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखाया था, की एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेंटलमैन्स गेम नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी …” ब्लू में महिलाएं “आ रहे हैं हम ….जल्द ही ….#शाबाश मीतू। यह एक फिल्म रैप है! विश्व कप 2022 के लिए उत्साहित होने के लिए तैयार हो जाओ।”

‘शाबाश मीतू’ का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है, जिन्होंने फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया की जगह ली थी, क्योंकि बाद में शेड्यूल में बदलाव के कारण उन्हें प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा था।

Advertisement

रैप-अप की घोषणा के साथ, तापसी ने लॉर्ड्स स्टेडियम से एक तस्वीर अपलोड की। तस्वीर में वह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने नजर आ रही हैं।

‘शाबाश मीतू’ 2022 में रिलीज होने वाली है।

‘शाबाश मीतू’ के बाद तापसी पन्नू दो फिल्मों में काम कर रही है। जिनमें से एक तेलुगु फिल्म है। तो दुसरी हिन्दी फिल्म है।

तेलुगु सिनेमा में तापसी पन्नू को आखिरी बार हॉरर फिल्म आनंदो ब्रह्मा (2017) में देखा गया था। चार साल बाद वह मिशान इम्पॉसिबल के साथ तेलुगु सिनेमा में वापसी कर रही है, जिसे स्वरूप आरएसजे द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया के साथ अपनी पहचान बनाई है।

मिशान इम्पॉसिबल का निर्माण मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने हाल ही में नागार्जुन-स्टारर वाइल्ड डॉग का निर्माण किया था।
तापसी कहती हैं, “मैं हमेशा उन कहानियों की तलाश में रहती हूं, जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में देखना चाहती हूं। मिशान इम्पॉसिबल ऐसी ही एक फिल्म है और इसकी कहानी प्रभावशाली है। मैं गुणवत्ता वाली फिल्मों को चुनकर दर्शकों के मुझ पर विश्वास की पुष्टि करना चाहती हूं।”

निरंजन रेड्डी और अन्वेश रेड्डी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि एन एम पाशा सहयोगी निर्माता हैं। फिल्म में छायाकार दीपक येरागरा, संगीतकार मार्क के रॉबिन, कला निर्देशक नागेंद्र और संपादक रवि तेजा गिरिजाला हैं।

वहीं दुसरी फिल्म ब्लर है। जो एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म जूलियाज आइज की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। बतौर प्रोड्यूसर पन्नू का यह पहला प्रोजेक्ट होगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article