fbpx

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली का आज है जन्मदिन, इस बार आर आर आर से सारे रिकोर्ड तोड़ने की है तैयारी

Must read

बाहुबली सीरीज से दुनिया को भारतीय सिनेमा की ओर देखने का नजरिया बदलने वाले निर्देशक एस एस राजामौली, आज 48 साल के हो गए है। दुनिया भर के सहकर्मी और सिनेमा प्रेमियों ने फिल्म निर्देशक राजामौली को विशेष पोस्ट और संदेशों के साथ बधाई दी हैं। इस बात में एसएस राजामौली की अगली फिल्म आरआरआर की कास्ट सबसे आगे दिखी। इस पीरियड ड्रामा में जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सेट से लेकर मीठे नोट्स तक की तस्वीरों के साथ, सितारों ने निर्देशक की उनके कौशल और दूरदृष्टि के लिए प्रशंसा की, सितारों ने सुनिश्चित किया कि एसएस राजामौली का दिन एक विशेष दिन हो।

ट्विटर पर निर्देशक को टैग करते हुए, राम चरण ने लिखा, “मैं कई मायनों में देखता हूं और उनकी सादगी के माध्यम से उनके द्वारा चित्रित की गई ताकत की प्रशंसा करता हूं। हैप्पी बर्थडे राजामौली गारु।” राम चरण ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें वो पुलिस की वर्दी पहने सेट पर राजामौली के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आरआरआर में राम चरण के सह-कलाकार, जूनियर एनटीआर ने पास भी एक विशेष तस्वीर साझा करते हुए लिखा “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय जक्काना। लव यू। वहीं अभिनेता अजय देवगन, जो आरआरआर में एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे, ने भी फिल्म के सेट से एक दृश्य के पीछे की तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा है, “राजामौली गारु को इस दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपके साथ काम करना और सीखना एक यादगार अनुभव रहा।”

यहां तक ​​​​कि अभिनेता महेश बाबू – जो एसएस राजामौली के साथ एक आगामी फिल्म में काम करने वाले हैं- ने भी फिल्म निर्माता के बारे में सबसे अच्छी बातें कही –
“आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई सर। आपकी प्रतिभा भारतीय सिनेमा को प्रेरित और पुनर्परिभाषित करती रहे!”

Advertisement

RRR दो महान स्वतंत्रता सेनानियों – अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम पर एक काल्पनिक कहानी है, जो 1920 के दशक में स्थापित है। फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। निर्देशक राजामौली ने सोशल मीडिया पर रिलीज की तारीख की घोषणा की, और लिखा “07.01.2022। यह है।

एसएस राजामौली को मगधीरा, ईगा और विक्रमारकुडु सहित अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फ़िल्म फ्रैंचाइज़ी है, जिसने एसएस राजामौली को अंतर्राष्ट्रीय ख्याति दिलाई।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article