11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Brahmastra ट्रेलर: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक्शन पैक्ड और VFX से लेस ट्रेलर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉयसओवर के साथ होती है, जो हमें ब्रह्मास्त्र की कहानी से परिचित कराते है और ब्रह्मास्त्र के मास्टर शिव (रणबीर कपूर) नामक एक युवा लड़के अवगत कराते है, जो अपनी शक्तियों से अनजान है।

अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया है कि वर्षों से जल, अग्नि और वायु की शक्तियां ब्रह्मास्त्र नामक एक अस्त्र में फंसी हुई हैं।

ट्रेलर में शिव और ईशा (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी और उनकी केमिस्ट्री को भी दिखाया गया है। शिव की शक्तियों का प्रतिनिधित्व “अस्त्र” (तत्व) अग्नि द्वारा किया जाता है, जो उन्हें ब्रह्मास्त्र की घटना के लिए एक लापता पहेली भी बनाता है। अमिताभ बच्चन (“गुरु”) और “कलाकार” अनीश (नागार्जुन द्वारा अभिनीत) की सहायता से, शिव का एकमात्र लक्ष्य एक बेहतर दुनिया के लिए ब्रह्मास्त्र प्राप्त करना है। हालाँकि, जूनून (मौनी रॉय) की काली ताकतें उसके रास्ते में खड़ी हैं। प्रश्न यह है कि क्या शिव वास्तव में ब्रह्मास्त्र के स्वामी हैं। इसका जवाब तो आपको 9 सितंबर को ही मिल पाएगा।

‘ब्रह्मास्त्र’ का ये ट्रेलर रणबीर कपूर को शिवा के किरदार में कुछ अलग तरह से दिखाता है। अयान मुखर्जी ने फिल्म में VFX का अच्छा इस्तेमाल किया है। 2 मिनट 51 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म की कहानी आसानी से समझ जाएंगे। ट्रेलर एंटरटेनिंग है। जहां दर्शक ट्रेलर देखकर इसकी तारिफ कर रहें है , वहीं फेमस फिल्म क्रिटिक्स केआरके को ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर बेहद बकवास लगा है।

ब्रह्मास्त्र, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक साथ पहला प्रोजेक्ट है, जो इस साल सितंबर में रिलीज़ होने वाला है। फिल्म में इन दोनों के अलावा नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी शामिल हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को पेन इंडियन लेवल पर रिलीज किया जाएगा।

Brahmastra Trailer

ये भी पढ़े – टाइका वाइटीटी: क्रिस हेम्सवर्थ की अपकमिंग फिल्म थोर: लव एंड थंडर में होंगे कई कैमियो

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles