fbpx

आर्यन खान के समर्थन में आए कई सितारे, जानिए किसने क्या कहा

Must read

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन कई समय से चर्चा में चल रहै है। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती जैसी कई बड़ी हस्तियों का नाम इसमें शामिल हो चुका है। सुशांत की मौत के बाद से NCB लगातार हरकत में है। बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े हर नाम को वो एक-एक कर के बाहर ला रहे हैं। इसी में आजकल अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम सामने आया है। आर्यन खान को क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहरुख एक सेल्फमेड एक्टर हैं। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वहीं, उनका बेटा आर्यन खान कभी ड्रग्स तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्स चर्चा में बने रहते हैं। जिसके बाद से आर्यन खान को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है और शाहरुख खान की परवरिश पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

इसी बीच कई बॉलावुड सितारे आर्यन के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं। रविवार की रात सलमान खान को उनके घर जाते हुए देखा गया था। उसके बाद सोमवार देर रात करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, महीप कपूर, नीलम कोठारी समेत कई सितारे शाहरुख और गौरी के घर पहुंचे हैं। इनके अलावा कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए समर्थन कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर समर्थन करते हुए ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने लिखा, मेरे ख्याल से ये आर्यन खान के बारे में नहीं है क्योंकि वो गलत समय पर गलत जगह था। वो बहुत अच्छा बच्चा है। इस हालात को एक उदाहरण के तौर पर देख सकते हैं कि कैसे बॉलीवुड के लोगों को विच हंट किया जाता है। मैं शाहरुख और गौरी के साथ हूं। उनके अलावा शाहरुख की को-स्टार रहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, मेरे परिवार के एक सदस्य के पास एक क्रूज है, इसलिए मुझे पता है कि वहां सुरक्षा जांच के कई दौर होते हैं। इसलिए मुझे समझ में नहीं आता कि सुरक्षा का यह उल्लंघन कैसे हुआ। मुझे लगता है कि यह एक टारगेट करने जैसा है और उनकी छवि को खराब करने वाला है। यह सिर्फ 8 बच्चों का झुंड नहीं हो सकता।

सिंगर मीका सिंह ने अपना समर्थन दिया और लिखा, वाह क्या खूबसूरत है कॉर्डेलिया क्रूज… काश मैं वहां जा पाता। मैंने सुना है कि बहुत सारे लोग थे। उन्होंने आगे लिखा, इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन खान ही घूम रहा था क्या.. हद है..। गुड मॉर्निंग आपका दिन शानदार हो। शशि थरूर भी आर्यन के सपोर्ट में आए और लिखा- मैं ड्रग्स का प्रशंसक नहीं हूं और ना ही मैंने कभी ड्रग्स लेने की कोशिश की, लेकिन जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर लोग मजाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है। कुछ सहानुभूति रखें। अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना ट्रोल करने की जरूरत नहीं है। पूजा भट्ट ने शाहरुख के सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा था, ‘इस कठिन समय में मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख, हालांकि आपको इसकी जरूरत नहीं है लेकिन मुझे है। ये समय भी बीत जाएगा’।

Advertisement

बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान हर कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस काम के लिए मुंबई के सबसे महंगे वकील सतीश मानशिंदे को केस दिया लेकिन उनकी सभी दलीलें नाकाम साबित हुई। एनसीबी का कहना है कि इनके फोन से ऐसी तस्वीरें और चैट्स मिली हैं, जो इशारा करती हैं कि ड्रग्स का यह रैकेट इंटरनैशनल मार्केट से जुड़ा हुआ है। इतना ही नहीं जांच एजेंसी को यह भी संदेह है कि क्रूज पर जो ड्रग्स आया था, वह क्रिप्टो करेंसी के जरिए से खरीदा गया था। आर्यन खान समेत सभी लोगों से एनसीबी इस एंगल पर भी पूछताछ करेगी। इस मामले में कुल 8 लोग गिरफ्तार हुए थे।

आर्यन खान पर NDPC 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगाई गई हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि, आर्यन ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। आर्यन खान के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपये बताई जा रही है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article