18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

राजधानी फिर हुई शर्मसार, नाबालिग को शराब पिला कर चलती कार में किया सामुहिक दुष्कर्म!

राजधानी दिल्ली से फिर एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना घटी हैं। दिल्ली से गाजियाबाद के रास्ते पर कार में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ रात के अंधेरे में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक आरोपियों ने पहले नाबालिक को शराब पिलाई और फिर अप्राकृतिक यौन शोषण करते रहे। बड़ी बेरहमी के साथ आरोपियों ने बच्ची के जिस्म को तार तार कर दिया और बेशर्मी से इस पुरी घटना की विडियो भी बनाई।

आपको बता दें बसंत बिहार पुलिस स्टेशन में पीड़िता द्वारा शिकायत के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह बसंत बिहार की रहने वाली है और कक्षा 10 की छात्रा है। बीती 6 जुलाई को है अपनी दोस्त के घर से रात में अपने घर लौट रही थी। तभी बसंत गांव के बाजार में उसे दो अनजाने लड़के मिले जिन्होंने उसे साथ घूमने के लिए अपनी गाड़ी में बैठा लिया। पीड़िता ने बताया कि उनका एक साथी अपनी वैगन आर कार लेकर आया और वह चारों बैठकर घूमने निकल पड़े। इसके बाद चारों रात में ही महिपालपुर पहुंचे और आरोपियों ने शराब खरीदी। तीनों लड़कों ने और पीड़ित लड़की ने एक साथ शराब पी जिसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां कार में दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 जुलाई को सुबह 4:00 बजे के करीब उन्हें ऐसी अस्पताल से PCR कॉल आई। पुलिस को अस्पताल से कॉल करने वाले बच्ची के माता-पिता थे। पीड़ित बच्चे के माता-पिता उसे लेकर अस्पताल आए थे उनकी शिकायत है कि उनकी 16 साल की बेटी के साथ 3 लड़कों ने छेड़छाड़ की है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवा कर वसंत विहार थाने में पोक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 23 वर्षीय 25 वर्षीय और 35 वर्षीय तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही वह वैगनआर कार भी बरामद कर ली गई है।

ये भी पढ़े – कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, कीर्ति सुरेश आदि सितारों ने दी प्रताप पोथेन को श्रद्धांजलि

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles