22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

चियान विक्रम की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘कोबरा’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

चियान विक्रम की बहुप्रतीक्षित फिल्म कोबरा को एक नई रिलीज़ डेट मिल गई है। फिल्म पहले इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, जिसे अब 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। कुछ तकनीकी कारणों से प्रोजेक्ट की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है।फिल्म को तेलुगु, तमिल और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

कुछ हफ़्ते पहले, चियान विक्रम, कोबरा के भव्य ऑडियो लॉन्च में दिखाई दिए थे। इससे कुछ दिनों पहले वो सीने में थोड़ी सी तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था, हालांकि, इस कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में ऐसी सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था। अपनी छाती पर हाथ रखते हुए उन्होंने ठहाका लगाते हुए कहा, “बिना एहसास के मैंने अपना हाथ अपनी छाती पर रख लिया। अब वे इसे दिल का दौरा कहेंगे।”

फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया है। कोबरा में श्रीनिधि शेट्टी को चियान विक्रम के साथ प्रमुख महिला के रूप में लिया गया है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान प्रतिपक्षी की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म से इरफान पठान एक्टिंग में कदम रखेंगे।

कोबरा को अजय ज्ञानमुथु ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं फिल्म को बैनर 7 स्क्रीन स्टूडियो के तहत एस.एस. ललित कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में विक्रम के साथ शीर्षक भूमिका में श्रीनिधि शेट्टी के साथ इरफ़ान पठान आदि दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में मिया जॉर्ज, रोशन मैथ्यू, सरजानो खालिद, पद्मप्रिया, मोहम्मद अली बेग, कनिहा, मिर्नालिनी रवि, मीनाक्षी और के.एस.रविकुमार सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर पठान की पहली फिल्म और शेट्टी, खालिद और मैथ्यू की तमिल फिल्मों में डेब्यू होगा। मूल स्कोर और साउंडट्रैक ए आर रहमान द्वारा रचित हैं, छायांकन हरीश कन्नन द्वारा नियंत्रित और फिल्म को भुवन श्रीनिवासन द्वारा संपादित किया गया है। कोबरा को 31 अगस्त 2022 को रिलीजद किया जाएगा।

ये भी पढ़े – रिलीज होने के लिए तैयार है ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’, जानें IMDB पर किस फिल्म को मिली है कितनी रेटिंग

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles