fbpx

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक की हुई घोषणा, फुकरे फेम मृगदीप सिंह लांबा करेंगे निर्देशन

Must read

शुक्रवार को निर्माता महावीर जैन ने लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक की घोषणा की। ” फुनकार ” नाम की इस फिल्म का निर्देशन फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।

महावीर जैन ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि “अरबों लोगों को कपिल शर्मा के सौजन्य से डोपामाइन की दैनिक खुराक मिलती है। हम सभी को प्यार, जीवन और हँसी चाहिए। हमें कॉमेडी सुपर स्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर एक बड़े पैमाने पर पेश करने पर गर्व है।”

मृगदीप, जो वर्तमान में फुकरे 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने कहा कि वह “दर्शकों के लिए, भारत के सबसे प्रिय ‘फंकार’ कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक थे।

कपिल ने अमृतसर की एक साधारण पृष्ठभूमि से भारत की सबसे लोकप्रिय मनोरंजन हस्तियों में से एक बनने तक का लंबा सफर तय किया है। 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का सीजन 3 जीता था।

Advertisement

2013 में, उन्होंने अपना खुद का चैट शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरु किया था, जो जल्द ही देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी कार्यक्रमों में से एक बन गया। हालांकि तीन साल बाद, कपिल ने शो रद्द कर दिया था और चैनल मोनेटरी शर्तों पर सहमत नहीं हो सका।

उन्होंने जल्द ही एक अलग चैनल पर एक नया शो लॉन्च किया। द कपिल शर्मा, यह कार्यक्रम 2016 से कॉमेडी स्पेस पर राज कर रहा है। वह जल्द ही अपने नेटफ्लिक्स विशेष शीर्षक कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत करेंगे, जो इस महीने के अंत में स्ट्रीम होगी।

कपिल ने अभिनय में भी हाथ आजमाया है, 2010 की फिल्म भावना को समझो में एक छोटी भूमिका से शुरुआत की थी। उन्होंने किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई थी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article