fbpx

Comedy Film: जल्द हो सकती है No Entry फिल्म की Entry, मेकर्स ने दिया जवाब, यहां देखें

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फिल्में बनी हैं। Fukrey, Pyaar Ka Punchnama, Golmal, Dabang जैसी कई फिल्में आई हैं जिनका सीक्वल भी बनाया गया है। कई फिल्मों के हर पार्ट को बहुत पसंद किया गया है। लेकिन, Heropanti जैसी कुछ फिल्में हैं, जिनका न तो पहला पार्ट इतना पसंद किया गया न ही दूसरा। वहीं, Coolie जैसी कई फिल्में ऐसी भी रही हैं, जिनका पहला पार्ट तो बहुत पसंद किया गया लेकिन, दूसरे पार्ट को इतना प्यार नहीं दिया गया। इसी की तरह जल्द Bhool Bhulaiyaa का भी दूसरा पार्ट सामने आने वाला है। इस फिल्म के पहले पार्ट को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया वहीं देखना यह है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट को कितना प्यार मिलता है।

वहीं, Comedy Films को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी ख़बर है। साल 2005 में आई फिल्म No Entry को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। यह फिल्म आज भी दर्शक बहुत प्यार से देखते हैं। कई साल तक रोक-टोक के बाद आखिरकार फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की पुष्टी दे दी गई है। अनीस बज्मी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आए थे, तो वहीं इनके अपोजिट ईशा देओल, लारा दत्ता और सोलिना जेटली के अलावा बिपाशा बसु नजर आईं थीं। उस समय यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्म थी। जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल को बनाने का ऐलान कर दिया है।

फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘वह इस फिल्म के सिलसिले में Salman Khan से चार पांच बार मिल चुके हैं और अब इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए इजाज़त मिल गई है। आपको बता दैं कि, नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू हो जाएगी। फिल्म में एक बार फिर से अनिल कपूर फरदीन खान भी साथ होंगे। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि फिल्म में अभिनेताओं के साथ वही अभिनेत्रियां होंगी या फिर फीमेल कास्ट बदल दी जाएगी।

साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री की बात करें तो, यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें अनिल कपूर किशन सिंघानिया के किरदार में थे, जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन उनकी मुलाकात बिपाशा से होती है। वहीं, सलमान खान ने फिल्म में उनके दोस्त प्रेम की भूमिका निभाई थी और फरदीन खान ने किशन के कलीग शेखर (सनी) का किरदार किया था और उनके अपोजिट सोलिना जेटली थीं। फिल्म में बिपाशा बसु का एंगल दिखाया गया था। जैसे ही नो एंट्री में बिपाशा की एंट्री होती है, वैसे ही Comedy शुरू हो जाती है। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था। अब देखना यह होगा कि अगर यह फिल्म दोबारा आई तो क्या जितना प्यार पहले पार्ट को मिला क्या उतना ही दूसरे को मिलेगा।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article