वीडियो वायरल: प्रधानमंत्री द्वारा नीरज चोपड़ा का भाला बेचने की बात करने पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, “प्रधानमंत्री हैं या OLX का सरग़ना” ? - Duniyakamood

वीडियो वायरल: प्रधानमंत्री द्वारा नीरज चोपड़ा का भाला बेचने की बात करने पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, “प्रधानमंत्री हैं या OLX का सरग़ना” ?

Must read

टोक्यो ओलंपिक में भारत के खिलाड़ियों ने भारत को कई पदक दिलाकर भारत को विश्व पटल पर गौरवान्वित किया। कई खिलाड़ियों के हारने पर जहां पूरा देश दुखी हुआ वहीं देश को स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक दिलाने के लिए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी की गई।

इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने स्वयं खिलाड़ियों को फोन करके बधाई भी दी।

इसके बाद 16 अगस्त सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ओलंपिक के खिलाड़ियों से अपने आवास पर मुलाकात की, जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो भी सामने आई।

आपको बता दें कि, इस मुलाकात के दौरान की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी नीरज चोपड़ा से भाला बेचने को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे है।
यह वीडियो सामने आने के बाद से मोदी जी को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में पीएम मोदी चोपड़ा से पूछते है कि, “इसपर तुम्हारा साइन है ?” इसके बाद जब नीरज इस पर ‘हां’ कहते है, तो मोदी जी इसपर कहते नजर आते है कि, “ये मैं नीलामी कर देता हूं, चलेगा ?”

चोपड़ा के साथ मोदी की बातचीत की क्लिप पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता राधिका खेरा ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, “रेल बेच दिया, तेल बेच दिया, देश बेच दिया, अब नीरज चोपड़ा का भाला बेचने की बात कर रहे! प्रधानमंत्री हैं या OLX का सरग़ना ?”
बताते चलें कि, टोक्यों से जीत दिलाकर भारत लौटे ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में सोमवार को प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर एक खास कार्यक्रम रखा गया था, इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के साथ अपने आवास पर नाश्ता किया। इस दौरान पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड दिलाकर देश का सीना गर्व से चौड़ा करने वाले नीरज चोपड़ा के साथ कुछ बातें भी की।

इस दौरान उन्होंने बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, रवि दहिया, दीपक पूनिया समेत कई खिलाड़ियों से बाते की, सभी को बधाई दी और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article