fbpx

Darlings: शादी के बाद आलिया की पहली फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैसा रहा ट्रेलर और कब होगी फिल्म रिलीज, यहां जाने ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड में आलिया भट्ट को उनके अलग-अलग किरदारों के लिए जाना जाता है, चाहे स्टूडेंट ऑफ द इयर की सनाया हो या चोल में पली बड़ी गली बॉय की जोया अली। आलिया अपने हर एक किरदार को बखूबी निभाती है।

इसी के बीच अब आलिया एक और नए अंदाज में नजर आने वाली है। दरअसल शादी के बाद आलिया की पहली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया के जरिए रिलीज किया गया है। जबकि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है।

कैसा है ट्रेलर ?

अगर बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो यह देखने में काफी शानदार नजर आ रहा है। दरअसल इस फिल्म की कहानी उन महिलाओं पर दिखाई गई है जो कि अपने पति के अत्याचारों से पीड़ित है। लेकिन फिल्म को खास यह बनाता है कि इस फिल्म में आलिया पति के द्वारा अपने ऊपर हुए अत्याचार का बदला लेती नजर आएगी। ट्रेलर शुरू होता है विजय वर्मा के एक डायलॉग के साथ, जिसमें विजय यह कहते नजर आते है कि वह अपनी पत्नी जिसकी भूमिका आलिया निभा रही है से बहुत ही ज्यादा प्यार करते है लेकिन वो उसे छोड़कर जा रहे है। इसके बाद दिखाई जाती है कि विजय की किडनेपिंग जिसके बाद विजय की पत्नी हमजा (आलिया) और उसकी मम्मी इसकी शिकायत लिखवाने पुलिस थाने जाते है। लेकिन यही पर आता है कहानी में नया मोड़। दरअसल विजय किसी दूसरे के द्वारा नहीं बल्कि अपनी पत्नी और पत्नी की मम्मी के द्वारा ही किडनेप किए जाते है। ट्रेलर को अगर देखा जाए तो फिल्म काफी शानदार और मनोरंजन से भरपूर नजर आ रही है। लेकिन अब यह फिल्म अपना सिक्का जमा पाती है या नहीं यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही देखा जाएगा।

Advertisement

फिल्म की स्टार कास्ट ?

आलिया की आने वाली फिल्म डार्लिंग में आलिया के साथ, विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले है।

कौन कर रहा है फिल्म का प्रोडक्शन ?

अगर फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो आलिया की फिल्म डार्लिंग का प्रोडक्शन आलिया भट्ट का प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine और शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। जो कि आप सभी को आने वाली 5 अगस्त को Netflix पर देखने को मिल जाएगी।

ये भी पढ़े Screw Dheela: टाइगर की नई फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी, बड़े मियां छोटे मियां स्कॉटलैंड में होगी शूट

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article