fbpx

‘डेथ ऑन द नाइल’ भारत में 11 फरवरी को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Must read

अभिनेता-फिल्म निर्माता केनेथ ब्रानघ की ‘डेथ ऑन द नाइल’ 11 फरवरी को भारत में थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। निर्माताओं ने इस बात की घोषणा शुक्रवार को की है। मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 1937 में इसी नाम के अगाथा क्रिस्टी उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म ब्रानघ की 2017 की ब्लॉकबस्टर “द मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस” का सीक्वल है।

सिनॉप्सिस के अनुसार, “डेथ ऑन द नाइल” “बेलगाम जुनून और ईर्ष्या” की कहानी है जो यात्रियों को एक मर्डर में संदिग्ध बनाती है। 20th सेंचुरी स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर, फिल्म की रिलीज डेट और इसका हिंदी ट्रेलर शेयर किया है।

20th सेंचुरी स्टूडियोज ने लिखा “उनमें से एक कातिल है, पता करें कि कौन है! सिनेमाघरों में DeathOnTheNile देखें, 11 फरवरी को अंग्रेजी और हिंदी में,”
ब्रानघ निर्देशक बने हैं और जासूस हरक्यूल पोयरोट की अपनी भूमिका को दोहरा रहें हैं।

दूसरी तरफ अभिनेता अली फजल ने भी डेथ ऑन द नाइल का एक नया प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। केवल 14 सेकंड लंबा, वीडियो अली के कैरेक्टर की एक छोटी सी झलक देता है, जो फिल्म में एंड्रयू कचडौरैन की भूमिका निभाते है।

Advertisement

अली की अच्छी दोस्त अमायरा दस्तूर ने प्रोमो की तारीफ की और अपने दोस्त की तारीफ करते हुए एक कमेंट किया है। उन्होनें लिखा “इंतजार नहीं कर सकती!” एक नए प्रोजेक्ट में अपने प्रिय अभिनेता की एक झलक पाकर प्रशंसक भी उत्साहित थे। एक यूजर ने लिखा, “गुड्डू पंडित वापस आ रहे हैं (मिर्जापुर से गुड्डू पंडित वापस आ गए हैं!),” जबकि एक अन्य ने लिखा, “हां, अब हम बात कर रहे हैं।”

पहले निर्माताओं ने फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर साझा किए थे, जिसे बाद में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था। हॉलीवुड में कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों के साथ उन्हें स्टार देखकर, भारतीय मनोरंजन उद्योग के उनके सहयोगियों को उन पर गर्व है। दीया मिर्जा, डिनो मोरिया, रेणुका शहाणे, वासन बाला जैसी हस्तियों ने अली को उनके करियर में नई ऊंचाइयों को देखने पर खुशी व्यक्त की है।

“डेथ ऑन द नाइल” में अली फज़ल, आर्मी हैमर, गैल गैडोट, लेटिटिया राइट, एनेट बेनिंग, रोज़ लेस्ली, रसेल ब्रांड और एम्मा मैके आदि कलाकार शामिल है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article