fbpx
Home नया ताज़ा दिल्ली: चलती हुई DTC बस‌ में लगी आग, दो दुकानें भी आई...

दिल्ली: चलती हुई DTC बस‌ में लगी आग, दो दुकानें भी आई चपेट में!

0
61
DTC bus

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में महिपालपुर इलाकों में बुधवार यानी 6 अप्रैल 2022 को दोपहर DTC की चलती बस में आग लग गई। कुछ ही मिनटों में आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में लिया। बस चालक ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बीच सड़क पर धू-धू कर जलती बस के कारण मार्ग पर जाम भी लग गया। आग की लपटों की चपेट में घटनास्थल के पास स्थित एक चाय व एक कूलर की दुकान भी आ गई। चाय की दुकान में एलपीजी सिलेंडर फट गया। वहीं, कूलर की दुकान में काफी नुकसान हुआ।

खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि हादसे में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ। जिस वक्त बस में आग लगी, उसमें कोई सवारी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दक्षिण-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, गाजीपुर डिपो की डीटीसी की रूट नंबर 534 की बस में बुधवार दोपहर 2.20 बजे आग लग गई। बस एयरपोर्ट की ओर जा रही थी। आग की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंचीं।इस दौरान घटनास्थल के पास स्थित एक चाय व एक कूलर की दुकान में भी आग लग गई।

जिसके बाद में छह और गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं। कुछ देर में फायर ब्रिगेड ने बस व दुकानों में लगी आग पर काबू पा लिया।अग्निशमन कर्मी के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि इंजन गर्म हो जाने या शार्टसर्किट होने के कारण बस में आग लगी होगी। हादसे के वक्त बस में कोई सवारी नहीं थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस व दुकानों में लगी आग के कारण काफी देर तक इलाके में धुआं उठता रहा।

Advertisement

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here