fbpx

दिल्ली: तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी, शराब पीकर घटना को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार!

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

नई दिल्ली: राजधानी से मानवता को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आ रही है, दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में पड़ोसी युवक ने मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देखने के बाद तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को अकेला पाकर आरोपी ने उसे अगवा कर लिया और उसे एक झुग्गी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने पर आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गया।

खबरों के मुताबिक, परिजन जब बच्ची की तलाश करते हुए झुग्गी में पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। छानबीन करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, 21 वर्षीय आरोपी बिहार का रहने वाला है। वह दिल्ली में मजदूरी करता है। वह शादीशुदा है और उसकी पत्नी गांव में रहती है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है। शुक्रवार को पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की सूचना मिली। पुलिस बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां उसका मेडिकल कराया गया।

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्ची के पड़ोस में रहने वाला एक युवक गायब है। वह नशे का आदी है। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू की और कुछ देर बाद उसे इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

वारदात वाले दिन भी उसने शराब पी रखी थी उसने बताया कि वह रोज शराब पीता है। वारदात वाले दिन भी उसने शराब पी रखी थी। मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखने के बाद वह घर से बाहर निकला। उसे बच्ची अकेली खेलती हुई दिखाई दी। वह बच्ची को एक झुग्गी में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article