fbpx

देवी श्री प्रसाद पहले ही “पुष्पा द रूल” के लिए तीन गाने कंपोज कर चुके हैं।, आरआरआर की सफलता के बाद महेश बाबू के साथ फिल्म बनाएंगे एसएस राजामौली

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘पुष्पा: द राइज’ की शानदार सफलता के बाद, संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने इसके सीक्वल के लिए तीन गीतों की रचना की है। खबर है कि फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए डीएसपी ने पहले से ही तीन गाने कंपोज कर लिए है।

चूंकि फिल्म को दो भागों में बांटने की पहले योजना नहीं थी, इसलिए डीएसपी ने पहले कुछ गाने तैयार किए थे। निर्माताओं ने पहली योजना को बीच में ही छोड़ दिया था और फिल्म को दो भागों में बना दिया था, पहले भाग के लिए डीएसपी जो संगीत दिया है वो काफी लोकप्रिय रहा है। सूत्रो के अनुसार जब निर्माता दूसरे भाग की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं, देवी ने अपने पहले से तैयार किए गए गीतों में छोटे बदलाव किये है।

आपको बता दें कि ‘पुष्पा’ में चंदन तस्कर के रूप में नजर आ चुके अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा: द रूल’ में और भी इंटेंस रोल में नजर आएंगे।

एस.एस. राजामौली इन दिनों अपने सबसे चर्चित प्रोजेक्ट ‘आरआरआर’ की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। अपनी अगली फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करते हुए, राजामौली ने महेश बाबू के साथ एक बिग बजट फिल्म का संकेत दिया हैं, जिसकी घोषणा अभी बाकी है।

Advertisement

राजामौली ने खुलासा किया कि महामारी के कारण, मेरे पास ‘आरआरआर’ के लिए बहुत सी चीजें थीं। इस बीच, मैं कहानी पर काम करने की कोशिश कर रहा था, जिससे मुझे उम्मीद है।

राजामौली के अनुसार, कहानी को पूरी तरह से लिखने में उन्हें आमतौर पर लगभग छह से सात महीने लगते हैं, जब से वह अगली फिल्म तय करते हैं।

राजामौली ने कहा, इस बिंदु से, शूटिंग के लिए तैयार प्री-विज़ुअलाइज़ेशन और प्री-प्रोडक्शन में आने में लगभग आठ महीने लगते हैं। इसलिए, महेश के साथ वाली फिल्म इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगा।

अभी के लिए, राजामौली छुट्टी पर है, क्योंकि वह आराम करना चाहते हैं। दूसरी ओर, महेश बाबू ‘बाहुबली’ के निर्देशक के तहत अभिनय करने से पहले, इस बीच अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article