fbpx

धनुष ने अमेरिका में द ग्रे मैन का किया प्रमोशन, 22 जुलाई को फिल्म होगी रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

धनुष इन दिनों द ग्रे मैन के प्रमोशन को प्रमोट कर रहे है। धनुष ने हॉलीवुड में द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर से सफलता का स्वाद चखा है, धनुष रुसो ब्रदर्स की अगले प्रोजेक्ट में अभिनय कर रहे है, जिसका शीर्षक द ग्रे मैन है। अपने दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अभिनेता अब दिल जीत रहे हैं और सादगी और हास्य के साथ देश को गौरवान्वित कर रहे हैं।

द ग्रे मैन एक अपकमिंग अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित है, फिल्म की पटकथा से क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफली के साथ लिखा गया है। फिल्म मार्क ग्रेनी द्वारा इसी नाम के 2009 के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन पेज, वैगनर मौरा, जूलिया बटर, धनुष, अल्फ्रे वुडार्ड और बिली बॉब थॉर्नटन आदि स्टार हैं। फिल्म को एजीबीओ द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म ग्रेनी के ग्रे मैन उपन्यासों पर आधारित है। जिस पर एक फ्रैंचाइज़ी शुरू की जा सकती है।

धनुष वर्तमान में द ग्रे मैन के प्रचार और स्क्रीनिंग के लिए यूएसए में हैं और मीडिया से बातचीत के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने कहा कि वह इस अवसर से सीखने और तलाशने के लिए बेहद रोमांचित थे। तमिल अभिनेता ने फिल्म के लिए बोर्ड पर कैसे आए, इस पर अपनी प्रतिक्रिया से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं इस फिल्म के लिए कैसे कास्ट किया गया।

एना डी अरमास ने धनुष के साथ एक एक्शन सीन की शूटिंग के बारे में भी बात की और कहा कि उन्होंने लड़ाई की गति को कम करने के लिए कई कदम उठाए है। रयान गोस्लिंग ने भी मजाक में कहा कि वह अस्पताल के दृश्य की शूटिंग के समय काफी बीमार थे।

Advertisement

द ग्रे मैन 15 जुलाई, 2022 को सीमित रिलीज के लिए तैयार है, इसके बाद फिल्म 22 जुलाई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 200 मिलियन डॉलर के प्रोडक्शन बजट में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

वर्क फ्रंट की अगर बात की जाए तो धनुष ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। अभिनेता कैप्टन मिलर नामक आगामी फिल्म के लिए निर्देशक अरुण मथेश्वरन के साथ काम कर रहे हैं। उसके साथ ही वो Naane Varuven, Vaathi व सर में भी काम कर रहें है।

ये भी पढ़े Thor Love And Thunder ने रिलीज के पहले ही दिन की रिकार्ड कमाई, हिंदी में की उम्मीद से ज्यादा रही कमाई

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article