धनुष स्टारर "Naane Varuven" इस दिन होगी रिलीज

धनुष स्टारर “Naane Varuven” इस दिन होगी रिलीज

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

धनुष की बहुप्रतीक्षित फिल्म नाने वरुवेन(Naane Varuven) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डे़ट की घोषणा कर दी है। फिल्म का निर्देशन उनके भाई सेल्वाराघवन ने किया है। फिल्म को इस महीने रिलीज किया जा रहा है। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी घोषणा की है कि फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “नाने वरुवेन 29 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

फिल्म के नए पोस्टर में धनुष तीर लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं निर्माताओं ने एली अवराम वाला एक पोस्टर भी साझा किया है। निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा किया जिसमें धनुष अपने रील परिवार के साथ नाव पर बैठकर कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर नाने वरुवेन और मणिरत्नम की मैग्नम ऑपस पोन्नियिन सेलवन के साथ भिड़ेंगे, पोन्नियिन सेलवन एक दिन बाद यानि 30 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

नाने वरुवेन ने अपने मनोरंजक टीज़र से दर्शको का काफी ध्यान आकर्षित किया है। धनुष इसमें दो समान दिखने वाले शख्स की कहानी में एक शक्तिशाली प्रदर्शन किया है। सेल्वाराघवन के निर्देशन में बनी, कहानी दो डुप्लीकेट के बीच एक डेजा वू प्रभाव को दिखाती है।

इस फिल्म से धनुष लगभग एक दशक के बाद अपने भाई सेल्वाराघवन के साथ फिर से काम कर रहे हैं। इससे पहले, दोनों भाई कंडु कोंडेन, थुल्लुवाधो इलमई, पुधुपेट्टई और मयक्कम एना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। धनुष के अपोजिट महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी इंधुजा रविचंदर और एली अवराम, जबकि योगी बाबू सहायक भूमिका निभाएंगे।

फिल्म को वी क्रिएशंस के कलैपुली एस थानु ने प्रोड्यूस किया है। ओम प्रकाश फ्लिक के लिए कैमरे सम्भाल रहे हैं और संपादन भुवना सुंदर ने किया है। धनुष ने हाल ही में थिरुचित्रम्बलम के रूप में सफल फिल्म दी है। जो 18 अगस्त को स्क्रीन पर हिट हुई थी। इसके बाद वो वाथी और कैप्टन मिलर जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े वाथी: वेंकी अटलुरी और धनुष की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article