fbpx

‘सर’ के सेट पर धनुष का पहला दिन

Must read

धनुष ने वेंकी अतलुरी द्वारा निर्देशित ‘सर’ की नियमित शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म धनुष की टॉलीवुड में पहली फिल्म है। इसे तमिल में ‘वाथी’ के नाम से भी बनाया जा रहा है।

निर्माताओं ने शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर जारी की जिसमें धनुष नीले रंग की शर्ट और पैंट में हैं। वह ‘शिक्षक’ अवतार को स्पोर्ट करता है। शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

फिल्म को एस नागा वामसी और साई सौम्या प्रोड्यूस कर रहे हैं। संयुक्ता मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। जीवी प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है।

धनुष ने तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इससे पहले 23 दिसंबर को फिल्म का टाइटल लोगो जारी किया गया था। लोगो में ‘I’ अक्षर एक पेन के रूप में डिजाइन किया गया था, जो दर्शाता है कि फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली पर करीब से नज़र डाल सकती है। शीर्षक पोस्टर को साझा करते हुए, धनुष ने ट्वीट किया: “माई नेक्स्ट, एक तमिल-तेलुगु फिल्म Vaathi और sir।

Advertisement

यह फिल्म धनुष के टॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करती है। तकनीकी टीम में संगीतकार के रूप में जीवी प्रकाश, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में दिनेश कृष्णन बी, संपादक के रूप में नवीन नूली और प्रोडक्शन डिजाइन की देखभाल करने वाले अविनाश कोल्ला शामिल हैं। बाकी कलाकारों और क्रू के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

धनुष को हाल ही में आनंद एल राय निर्देशित अतरंगी रे में देखा गया था, जो ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित हुई थी। धनुष को सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था। अभिनेता, जो आदुकलम, असुरन, वडा चेन्नई, पुधुपेट्टई और कर्णन जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, उनके पास पाइपलाइन में कार्तिक नरेन की मारन भी है। इसमें धनुष के साथ मालविका मोहनन हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article