fbpx

क्या एक टिक टोक वीडियो ने एमसीयू में एक ‘डे़ड’ इटरनल कैरेक्टर की वापसी को कर दिया लीक

Must read

ऐसा लगता है कि क्रू मेंबर के सदस्य के भाई द्वारा पोस्ट किए गए एक टिक टोक वीडियो ने एमसीयू कैरेक्टर की सिक्रेट वापसी को खराब कर दिया है, जिसे दिखाया गया है कि इसे इटरनल में मार दिया गया है।

जबकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स आमतौर पर स्पॉइलर और लीक को छिपाकर रखता है, एक नए टिक टोक वीडियो ने एक कैरेक्टर के लिए आगामी आश्चर्यजनक वापसी को खराब कर दिया हो सकता है जिसे फिल्म में ‘मार’ दिया गया है।

ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित पिछले साल की मार्वल मल्टी-स्टारर इटरनल ने दर्शकों को अमर की नाममात्र की दौड़ से परिचित कराया। फिल्म के अंतिम क्षणों में, सबसे मजबूत अनन्त इकारिस, रिचर्ड मैडेन द्वारा निभाई गई, अपने साथियों को धोखा देने के लिए अपराध बोध से उबर जाती है।

दिखाया गया है कि उसने सूरज में उड़कर खुद को मार लिया था। अजाक बनी सलमा हायेक और गिलगमेश बने डॉनी ली भी फिल्म में मारे गए।

Advertisement

लेकिन कई रिपोर्टों के अनुसार, एक क्रू सदस्य की बहन द्वारा पोस्ट किए गए एक नए टिक टोक वीडियो से लगता है कि इकारिस जीवित हो सकता है और जल्द ही एमसीयू में वापस आ जाएगा। एमी केनार्ड, जिसे सोशल मीडिया पर एमीट्रिगर्ज़्ज़ के नाम से जाना जाता है, ने टिक टोक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “जब आपका भाई एक स्टंट डबल है और उसका अगला काम एक कैरेक्टर है जो एमसीयू में वापस आ रहा है।”

एमी के भाई जो केनार्ड एक स्टंटमैन हैं, जो न केवल एमसीयू में बल्कि आगामी अमेज़ॅन सीरीज़ सिटाडेल में भी रिचर्ड मैडेन के स्टंट डबल रहे हैं। जो ने रिचर्ड के साथ इटरनल पर काम किया और अब तक एमसीयू में किसी अन्य अभिनेता के लिए स्टंट डबल के रूप में काम नहीं किया है। इसलिए, कई प्रशंसक जो के जुड़ाव को इकारिस और उसकी बहन के कैप्शन से जोड़ रहे हैं, जिसका अर्थ है कि इकारिस वास्तव में एमसीयू में वापस आ जाएगा।

पिछले साल, इटरनल रिलीज़ से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, रिचर्ड ने इस बारे में बात की थी कि शक्तिशाली चरित्र को निभाने में कैसा लगा। “मैं वास्तव में इसे प्यार करता था। मैं अक्सर प्रेमियों की भूमिका निभाने का आदी हूं, और किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए जो एक ऐसा सैनिक है, लेकिन पूरी तरह से प्यार से प्रेरित है, उसके सभी फैसले प्यार से प्रेरित होते हैं और यह वास्तव में वह है जो उसके साथ कुश्ती कर रहा है। ”

मार्वल ने पुष्टि नहीं की है कि क्या इटरनल को एक सीक्वल मिल रहा है, लेकिन यह देखते हुए कि भाग 1 उस हैरी क्लिफहैंगर पर समाप्त हो गया है, इसकी संभावना है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक तारीख नहीं है। रिचर्ड मैडेन के अलावा, इटर्नल्स में जेम्मा चान, सलमा हायेक, एंजेलिना जोली, कुमैल नानजियानी और डॉनी ली ने भी अभिनय किया।

रिचर्ड मैडेन अगली बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की विज्ञान-फाई श्रृंखला सिटाडेल में दिखाई देंगे, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article