fbpx

निर्देशक वेंकट प्रभु की “मनमाथा लीलाई” को मिली रिलीज डेट; बेंगलुरु में दिवंगत पुनीत राजकुमार को उनके स्मारक पर थलपति विजय ने दी श्रद्धांजलि

Must read

निर्देशक वेंकट प्रभु की आगामी वयस्क कॉमेडी, ‘मनमाथा लीलाई’, जिसमें अभिनेता अशोक सेलवन, स्मृति वेंकट, रिया सुमन और संयुक्ता हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं, जो 1 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

फिल्म, जिसे ‘मानाडु’ की शूटिंग के दौरान एक अंतराल के दौरान शूट किया गया था, की टैगलाइन ‘ए वेंकट प्रभु क्विकी’ है। इस फिल्म से उम्मीदें अधिक हैं क्योंकि वेंकट प्रभु ने सिम्बु की ‘मानाडु’ के रुप में अभी-अभी एक ब्लॉकबस्टर दी है।

एक और कारण है कि फिल्म ने उम्मीदें बढ़ाई हैं क्योंकि फिल्म का संगीत निर्देशक वेंकट प्रभु के भाई प्रेमगी अमरेन ने दिया है।

रॉकफोर्ट एंटरटेनमेंट और वेंकट प्रभु की ब्लैक टिकट कंपनी के लिए टी. मुरुगनाथम द्वारा निर्मित इस फिल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक थमिज़ ए. अज़गन और संपादक के रूप में वेंकट राजेन हैं।

Advertisement

तमिल अभिनेता थलपति विजय ने दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी, जिनका 29 अक्टूबर, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। अभिनेता ने अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए कांतीरवा स्टूडियो का दौरा किया और उनके परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की।

जैसा कि थलपति विजय ने बेंगलुरु में पुनीत के स्मारक का दौरा किया और उनके अंतिम सम्मान दिया, स्मारक से अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए।

पुनीत राजकुमार, जिन्हें प्यार से अप्पू कहा जाता है, को उनके पिता राजकुमार के स्मारक के पास कांतीरवा स्टूडियो में दफनाया गया था। उनके निधन के महीनों बाद भी, जब भी कोई सेलेब बेंगलुरु जाता है, तो वे पुनीत राजकुमार की पूजा करते हैं। इससे पहले सूर्या, राम चरण, विशाल, शिवकार्तिकेयन, अल्लू अर्जुन और कई अन्य लोगों ने पावर स्टार को अंतिम सम्मान दिया है।

इस बीच, पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स 25 मार्च को बड़ी रिलीज के लिए तैयार है। पूरे दक्षिण उद्योग ने एक साथ आकर अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में 17 से 25 मार्च तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है। कर्नाटक में जेम्स की एकल रिलीज होगी।

जेम्स के टीजर को दर्शकों और सेलेब्स से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। डबिंग पुनीत के भाई, वरिष्ठ अभिनेता शिवराजकुमार ने की है। चेतन कुमार द्वारा निर्देशित, प्रिया आनंद प्रमुख महिला किरदार में हैं और इसमें पुनीत के बड़े भाई राघवेंद्र राजकुमार और शिवराजकुमार भी कैमियो भूमिकाओं में हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article