fbpx

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Ajinkya Rahane, देखें खूबसूरत तस्वीर

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पत्नी राधिका और बेटी आर्या के साथ फोटो शेयर करते हुए दी। रहाणे ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो इस साल अक्तूबर के महीने में दूसरी बार पिता बनेंगे। इसके पहले भी रहाणे साल 5 अक्तूबर 2019 को पिता बने थे। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम आर्या है। रहाणे ने जो तस्वीर साझा की है उसमें पत्नी राधिका का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि रहाणे और राधिका बचपन के दोस्त हैं और सितंबर 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और साल 2019 में पहली बार माता-पिता बने थे।

अजिंक्य के खेल की बात करें तो कुछ समय से रहाणे खराब फॉर्म में चल रहे हैं, जिसके कारण टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे में खराब प्रदर्शन के बाद रहाणे को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद आईपीएल में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए। आईपीएल के दौरान ही उन्हें हैम्सट्रिंग की चोट लगी थी और वो लंबे समय के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हो गए।

चेतेश्वर पुजारा की तरह रहाणे भी काउंटी क्रिकेट खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। रहाणे के साथ पुजारा को भी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया था, लेकिन उन्होंने काउंटी में शानदार प्रदर्शन कर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में भारतीय टीम में जगह बनाई।

ये भी पढ़े अब ट्रेन का इंतजार करते हुए स्टेशन पर रात गुजारना हुआ आसान, रेलवे ने जारी की ये सुविधाएं

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article