11.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

फ्रेंडशिप डे पर नानी और उनकी गैंग का “दशहरा स्पेशल पोस्टर” में दिखा अलग अंदाज

दशहरा एक अपकमिंग तेलुगु-भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे श्रीकांत ओडेला ने लिखा और निर्देशित किया है और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में नानी और कीर्ति सुरेश हैं।

कीर्ति सुरेश को फिल्म में नानी के साथ लीड रोल में लिया गया है, जो नेनु लोकल के बाद उनके साथ दूसरी बार काम कर रही है, जबकि अन्य अभिनेताओं और अभिनेत्रियों जैसे समुथिरकानी, प्रकाश राज, राजेंद्र प्रसाद, रोशन मैथ्यू, साई कुमार, जरीना वहाब आदि अन्य किरदारों में दिखाई देंगे।

नेचुरल स्टार नानी की दशहरा कई कारणों से क्रिएट करने में कामयाब रही है। नानी ने एक बड़े पैमाने पर बदलाव किया है। अब फ्रेंडशिप डे के मौके पर मेकर्स ने एक स्पेशल पोस्टर रिलीज किया है और यह काफी रोमांचक लग रहा है।

नानी और उसकी गैंग अपने खुश चेहरों को दिखा रहे हैं। हर चेहरे पर संतोष है और फ्रेंडशिप डे पर ये स्टिल भी परफेक्ट है। फिल्म में नानी अपने डायलॉग्स तेलंगाना स्लैंग में बोलेंगे। दशहरा नानी की पहली पेन इंडियन प्रोजेक्ट है और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है।

फिल्म की कहानी पेद्दापल्ली जिले के गोदावरीखानी (तेलंगाना) में सिंगरेनी कोल माइंस में स्थित एक गांव पर आधारित है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश इस एक्शन एंटरटेनर में नानी की प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

नानी और कीर्ति के अलावा, फिल्म में समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। संतोष नारायणन ने फिल्म में संगीत दिया है।जबकि सत्यन सूर्यन छायांकन संभाल रहे है। नवीन नूली फिल्म के संपादक हैं और अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, जबकि विजय चगंती कार्यकारी निर्माता हैं। दशहरा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े – इंडियन आर्मी में अग्निवीर भर्ती की कुछ रैलियों के शेड्यूल में हुआ बदलाव

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles