16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

एक बार फिर विवादों में फंसे Hrithik Roshan, जानें क्या है पूरा मामला

एक्टर Hrithik Roshan एक बार फिर वावादों में फंस चुके हैं। ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली जोमेटो कंपनी के लिए ऋतिक रोशन ने जो एडवरटाइजमेंट किया है। ऋतिक इस एड में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर का जिक्र करते नजर आए हैं, जिसपर विवाद छिड़ गया है। उसमें ऋतिक ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि थाली का मन किया तो मैंने उज्जैन के महाकाल से मंगवा ली। एडवरटाइजमेंट का यह वीडियो सामने आने के बाद इसपर विवाद छिड़ गया है। मंदिर के पुजारी विज्ञापन का विरोध कर रहे हैं।

मंदिर के पुजारी का कहना है कि, ऋतिक के इस एड से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। दरअसल, Zomato के एड में ऋतिक कई छोटे-बड़े शहरों का नाम लेते हैं। इन्हीं में एक विज्ञापन में उज्जैन का जिक्र किया गया है, जिसमें ऋतिक फूड डिलीवरी बॉय से पैकेट लेने के बाद कहते हैं, ‘थाली का मन किया, उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया। इस विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और उसके साथ ही इसपर विवाद भी खड़ा हो गया है।

इस पर महाकाल मंदिर के पुजारी ने कड़ी आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि महाकाल मंदिर से इस तरह की कोई थाली पूरे देश में तो क्या उज्जैन में भी डिलीवर नहीं की जाती है, बल्कि सिर्फ श्रद्धालुओं को मंदिर के सामने वाले क्षेत्र में निशुल्क दी जाती है।

इसके साथ ही पुजारियों ने ऋतिक रोशन और Zomato से माफ़ी की मांगने को कहा है। इस विवाद पर कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया- यह मामला मेरे संज्ञान में आया है इसकी जांच करवा रहे हैं। यह वीडियो लोगों को भटकाने वाला है।

उज्जैन महाकाल के पुजारी ने कहा कि जो कंपनी देश के ग्राहकों को वेज और नॉन वेज खाने की ऑनलाइन डिलीवरी करती है, उन लोगों को महाकाल के नाम की थाली का विज्ञापन बंद कर देना चाहिए। कंपनी ने हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और हम इसका घोर विरोध करते हैं। उन्होंने कंपनी को माफ़ी मांगने को कहा है।

ये भी पढ़े – तेलुगू सिनेमा की शूटिंग अगले हफ्ते होगी शुरू, दिन के हिसाब से नहीं होगा पैमेंट और OTT पर रिलीज के 8 हफ्ते बाद आएगी…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles