24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

Movie Review: एक विलेन रिटर्न्स हुई रिलीज, जानिए क्या फैंस के दिलों में जगह बना पाएगी फिल्म ?

साल 2014 में रिलीज हुई एक विलेन फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जिसके 8 साल बाद अब एक विलेन फिल्म का रिमेक यानी कि एक विलेन रिटर्न्स भी रिलीज हो चुकी है।

फिल्म के सीक्वेल में आपको जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी स्टार कास्ट में नजर आने वाले है। वैसे तो फिल्म के ट्रेलर को लोगों के द्वारा काफी प्यार मिला था। लेकिन फिल्म हिट होती है या नहीं इसका नतीजा तो अब निकलेगा।

अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एक्शन के साथ-साथ जबरदस्त थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इसका डायरेक्शन भी एक विलेन के डायरेक्टर यानी कि मोहित सूरी ने ही किया है। आइए अब फिल्म के रिव्यू की बात कर लेते है।

फिल्म की शुरूआत में ही देखने को मिलेगा एक्शन का टड़का

फिल्म की शुरूआत होती है एक पार्टी सीन से जहां लोग पार्टी को इंजॉय कर रहे होते है। इसी बीच एक शख्स की एंट्री होती है और वो अपनी एंट्र के साथ ही लोगों से मारपीट करना स्टार्ट कर देता है और इस सीन से जाहिर हो जाता है कि आपको फिल्म की शुरूआत में ही एक्शन का टड़का देखने को मिल जाएगा।

इसके बाद फिल्म में अर्जुन कपूर की एंट्री होती है जो कि एक अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद की भूमिका निभाने वाले है। इसमें दिखाया जाता है कि अर्जुन कपूर का एक ही नियम है कि वह मर जाएगा लेकिन कभी हार नहीं मानेगा।

रोमांस से भरपूर होने वाली है फिल्म

इसके बाद फिल्म में तारा सुतारिया कि एंट्री होती है जो कि फिल्म में आर्वी खन्ना का किरदार निभाने वाली है। फिल्म में दिखाया जाता है कि आर्वी खन्ना फेमस होने के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है।

इसके बाद आर्वी की मुलाकात अर्जुन कपूर से होती है और फिल्म में दोनों का रोमांस देखने को मिलता है। इसके बाद आता है फिल्म में ट्विस्ट जब जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की मुलाकात होती है।

फिर फिल्म में मर्डर्स का सिलसिला शुरू हो जाता है। अगर बात करें फिल्म के मुख्य किरदार यानी कि एक विलेन की तो वह फिल्म में प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के मसीहा के रूप में नजर आता है।

एक विलेन रिटर्न्स में कौन निभाएगा एक विलेन का किरदार

मोहित सूरी की इस फिल्म में जिद्द को नजदीक से दिखाया गया है और एक विलेन की तरह ही फिल्म के सीक्वेल में भी सबसे बड़ा सस्पेंस यही है कि फिल्म में एक विलेन कौन है। क्योंकि पूरी फिल्म में विलेन मास्क के पीछे छिपा नजर आता है।

अब यह एक विलेन कौन है इससे जानने के लिए आपको फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखना होगा। लेकिन इस फिल्म में गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म में पहला विलेन यानी कि रितेश देशमुख भी नजर आ रहे है।

अब यह फिल्म क्या एक विलेन की तरह ही फैंस के दिलों में जगह बना पाती है। यह तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

ये भी पढ़े – Tiger-Disha Breakup: आखिर ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी ने ऐसा क्या कहा कि सबकी बोलती हो गई बंद, जानने के लिए पढ़े…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles