fbpx

एंटे सुंदरानिकी ट्रेलर आउट: नानी और नाज़रिया की फिल्म एंटे सुंदरानिकी का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

एंटे सुंदरानिकी की एक तेलुगु भाषा की अपकमिंग फिल्म है जिसे विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में नानी और नाज़रिया नाज़िम हैं। यह फिल्म 10 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। जिसमें एक ब्राह्मण परिवार के व्यक्ति को एक ईसाई लड़की से प्यार हो जाता है। अपने माता-पिता को समझाने के लिए, वह उसे ब्राह्मण बनने के लिए प्रशिक्षित करता है और उसे अपने घर में आमंत्रित करता है।

नानी और नाज़रिया नाज़िम फिल्म में प्रेमियों के रूप में दिखाई देंगे। जैसा कि रोमांटिक ड्रामा 10 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने थियेट्रिकल ट्रेलर जारी कर दिया है।

ट्रेलर एक साधारण लड़के सुंदर का परिचय देता है, जो जीवन में कम से कम एक बार यूएसए जाने का सपना देखता है। हालाँकि उसकी पूरी दुनिया 360-डिग्री मोड़ लेती है क्योंकि वह एक फोटोग्राफर लीला थॉमस (नाज़रिया नाज़िम) से मिलता है, जो उस जगह पर शादी करना चाहती है जहाँ दुनिया की पहली महिला फ़ोटोग्राफ़र ने अपना पहला स्नैप लिया था।

ये दोनों रूढ़िवादी परिवारों से आते हैं और इनके माता-पिता पूरी तरह से अंतरधार्मिक विवाह के खिलाफ हैं। ये दोनों अपने चाहने वालों को मनाने के लिए जो करते हैं, वह हंसी का पात्र बन जाता है। वीडियो के अंत में, सुंदर टीवी पर सुसमाचार देख रहा है, लेकिन बाद में एक हिंदू आध्यात्मिक गीत में बदल जाता है क्योंकि उसका परिवार उसे घूरता है।

Advertisement

जहां नानी और नाज़रिया नाज़िया दोनों अपने-अपने हिस्से में आशाजनक दिखती हैं, वहीं नानी ने एक युवा ब्राह्मण की भूमिका को अच्छे से निभाया है।

एंटे सुंदरानिकी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नानी व नाज़रिया नाज़िम के अलावा नदिया, हर्षवर्धन, राहुल रामकृष्ण और सुहास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फ्लिक के लिए छायांकन निकेथ बोम्मिरेड्डी द्वारा किया गया है और पृष्ठभूमि स्कोर और गाने विवेक सागर द्वारा प्रदान किए गए हैं। नाटक के ट्रैक, द पंचकट्टू, एन्था चित्रम और रंगो रंगा को संगीत प्रेमियों का भरपूर प्यार मिला है।

इस बीच, अदा सुंदरा फिल्म के तमिल संस्करण का नाम है, जबकि अहा सुंदरा फिल्म के मलयालम संस्करण का शीर्षक रखा गया है।

ये भी पढ़े – लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़े – Laal Singh Chaddha: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, ढाई साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे Aamir Khan, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article