फैंस का इंतजार हुआ खत्म आखिरकार लौट रही है दया, जानिए दिशा वकानी को किसने किया रिप्लेस ?

फैंस का इंतजार हुआ खत्म आखिरकार लौट रही है दया, जानिए दिशा वकानी को किसने किया रिप्लेस ?

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अगर आप ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के फैन है तो आप भी दया बैन को काफी मिस कर रहे होंगे क्योंकि इस शो में दया बैन अपनी आवाज से और अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत चुकी है। लेकिन बेबी प्लानिंग को लेकर दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने साल 2017 में ब्रेक ले लिया था।

जिसके बाद से अब तक फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है। वैसे तो शो के निर्माता चाहते थे कि यह भूमिका दिशा वकानी ही निभाएं लेकिन इसी के बीच दिशा के घर में अब दूसरे बच्चे की किलकारियां भी गूंजी है और अब शो के निर्माता फैंस को और इंतजार करवाने के मूड में नही है।

इसीलिए अब 6 साल के लंबे इंतजार के बाद शो के निर्माताओं ने दिशा को रिप्लेस करने का मन बना लिया है। लेकिन चुनौती यह है कि क्या नई दया अपने रोल को पुरानी दया की तरह ही संजो पाएंगी। यह देखने वाली बात होगी तो आइए अब आपको बताते है कि आखिरकार शो में कौन सी एक्ट्रेस दया की भूमिका निभा सकती है।

यह एक्ट्रेस होगी नई दया ?

वैसे तो पिछले 6 सालों में कई बार दया के किरदार के लिए कई नाम सामने आए लेकिन इन नामों की सूची में अब एक और नया नाम शामिल हो गया है। जो कि है काजल पिसल का वैसे तो पहले भी ऐश्वर्या सखुजा और राखी विजन का नाम दया के किरदार के लिए सामने आया था।

लेकिन इसकी पुष्टि नही हुई थी लेकिन काजल पिसल के नाम की पुष्टि बाम्बे टाइम्स ने की है। बाम्बे टाइमस की माने तो काजल पिसल दया बैन के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद है। लेकिन बस इंतजार है काजल पिसल की हां का। जैसे कि काजल इस किरदार के लिए हां करती है। तभी से ही शो में उनको लाने की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

कौन है काजल पिसल ?

अगर काजल पिसल की बात करें तो वह साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘बड़े अच्छे लगते है’, ‘नागिन-5’ और ‘साथ निभाना साथिया’ जैसे शो में भी काम किया है। इसके अलावा अगर काजल पिसल शो में दया के किरदार के लिए हां कर देती है तो दर्शकों को उनकी नई दया बैन मिल जाएंगी। अब बस सब काजल की हां पर ही टीका हुआ है।

ये भी पढ़े Laal Singh Chaddha: आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई आमिर की “लाल सिंह चड्ढा”, लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन्स

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article