13.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

तो कुछ इस तरह फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे है आर्यन खान, जानिए कैसे करेंगे अपने करीयर की शुरूआत ?

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान अपने पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहते है। क्योंकि हर कोई “रोमांस किंग” शाहरूख खान के बेटे को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। हालांकि आर्यन खान को लेकर कई कयास भी लगाए जाते है लेकिन आधिकारिक तौर पर इस पर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

शाहरूख खान के फैंस तो उन्हें शाहरूख की परछाई ही बताते है। बता दें कि हाल ही में आर्यन खान का एक फोटोशूट भी वायरल हुआ था। जिसने वह एकदम पिता की ही टू कॉपी लग रहे थे। अब वह बतौर एक्टर फिल्मी दुनिया में कदम रखते है या फिर नहीं ये तो अभी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। लेकिन वह जल्द बतौर राइटर जरूर इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है और उन्हें उनका पहला ब्रेक भी मिल गया है।

आर्यन खान इस प्रोजेक्ट में करेंगे काम ?

तो आइए अब आपको आर्यन खान के पहले प्रोजेक्ट की जानकारी देते है। तो रिपोर्ट्स की माने तो शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान बतौर राइटर एक वेब सीरीज में काम करने जा रहे है और उनकी इस वेब सीरीज की कास्टिंग भी शूरू हो चुकी है। बता दें कि इस वेब सीरीज में आर्यन खान ही कैरेक्टर्स की कहानी को गढ़ेंगे।

वैसे तो इस वेब सीरीज के लिए कई एक्टर्स ने ऑडिशन दिए है लेकिन किसी के नाम पर अभी तक आधिकारिक मौहर नहीं लगाई गई है। लेकिन मेकर्स के अनुसार इस साल के अंत तक यह वेब सीरीज फ्लोर पर होगी।

वेब सीरीज की कहानी इस पर होगी बेस्ड ?

हालांकि वेब सीरीज पर कोई खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री पर बेस्ड होगी। बता दें कि आर्यन खान के इस पहले प्रोजेक्ट में बिलाल सिद्दीकी भी उनका साथ देंगे। अगर बात की जाए बिलाल सिद्दीकी की।

तो वह इससे पहले नेटफ्लिक्स की ‘बार्ड ऑफ ब्‍लड’ वेब सीरीज के को-राइटर भी रह चुके है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें थी कि साल 2022 की शुरूआत में ही आर्यन खान ने अपनी वेबसीरीज के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में एक टेस्ट शूट करवाया था।

आर्यन खान ने एक्टिंग के बजाए राइटिंग को क्यों चुना ?

दरअसल, आर्यन खान को एक्टिंग से ज्यादा राइटिंग और निर्देशन में अधिक दिलचस्पी है जिसका खुलासा उनके पिता शाहरूख खान भी कर चुके है। शाहरूख खान ने बताया था कि आर्यन को एक्टिंग  से ज्यादा निर्देशन और लेखन में दिलचस्पी है।

जिसकी पढ़ाई के लिए आर्यन ने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई भी की है और वह लंबे समय से इस पर काम भी कर रहे है। शाहरूख खान का कहना है कि वह अपने बेटे को उसके मन की करने की आजादी देना चाहते है और चाहे वो एक्टर बने, निर्देशक बने या फिर राइटर यह आर्यन की ही सोच पर निर्भर करता है। शाहरूख खान का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि आर्यन चाहे किसी भी फिल्ड में जाए वह कमाल का ही काम करेंगे।

ये भी पढ़े रितेश देशमुख ने मन्नत पार्टीज के खोले कई राज, कुछ इस तरह करते है शाहरूख खान अपने मेहमानों का स्वागत ?

ये भी पढ़े फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles