fbpx

आखिरकार आर्यन खान को मिली कोर्ट से जमानत लेकिन कारणों सहित विस्तृत आदेश तक जेल में ही रहेंगे किंग खान के बेटे, कल होगी आगे की सुनवाई

Must read

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर कई दिनों से चर्चाए गर्म थी और सभी की नजरें केवल बॉम्बे हाई कोर्ट पर ही टिकी हुई थी कि कोर्ट का अगला फैसला क्या होगा ? आर्यन खान की जमानत को लेकर शाहरुख खान और गौरी खान तो ‘मन्नत’ मांग ही रहे थे, इनके अलावा शाहरुख खान के लाखों फैंस भी दिन रात आर्यन खान की जमानत के लिए दुआ कर रहे थे।
अगर अब आप सोच रहे है कि, हम आपको आज यह सब क्यों बता रहे है, तो आपको बता दें कि, शाहरुख खान और उनके फैंस की दुआ अब कबूल हो गई है और आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर जमानत दे दी है।

न्यूज एजेंसी लाइव लॉ की माने तो, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले पर आर्यन खान के साथ-साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल चुकी है। इसके अलावा बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि कोर्ट कारणों सहित विस्तृत आदेश कल सुनाएगा।
इस मामले में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने वाले पूर्व एजी मुकुल रोहतगी ने बताया कि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने करीब 3 दिनों तक सभी की दलीलें सुनी जिसके बाद कोर्ट ने आज आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है। विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, उम्मीद है कि या तो कल या फिर शनिवार तक सभी जेल से बाहर आ जाएंगे।

बता दें कि, बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने मंगलवार से ही आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत को लेकर सुनवाई शुरू की थी। जिसमें आर्यन खान की तरफ से वरिष्‍ठ वकील व पूर्व सॉलिसिटर जनरल मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान के पक्ष में दलीलें रखीं थीं जबकि बुधवार को अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के वकीलों ने भी अपनी दलीलें पेश की थी, लेकिन अभी एनसीबी का पक्ष अदालत में रखा जाना बाकी था और इन्हीं के चलते आर्यन खान और अन्य दो आरोपियों का जमानत का इंतजार जरा लंबा हो गया था।

बता दें कि, NCB ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद से आर्यन खान हिरासत में है और कोर्ट की कल की सुनवाई तक अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article