15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

KGF से लेकर Pushpa 2, इन फिल्मों के अगले पार्ट का दर्शकों को है लंबे वक्त से इंतजार, यहां जानें

इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में बरिलीज हो रही हैं। कई फिल्में ऐसी थी जिनका पहला पार्ट फैंस को बहुत पसंद आया था, जिसके बाद कई फिल्मों का दूसरा पार्ट बन रहा है, जिसका दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं। इनमें से कई फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, तो किसी की शूटिंग चल रही है, तो कुछ रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का नाम सबसे ऊपर था, जो 14 अप्रैल को रिलीज हो गई। इस फिल्म का पहला चैप्टर साल 2018 में रिलीज हुआ था। जानें उन फिल्मों के बारे में जिनके सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

केजीएफ चैप्टर 2

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आए। इस फिल्म का फैन काफी लंबे अरसे से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली। फिल्म का दूसरा चैप्टर रिलीज होते ही ट्विटर पर ‘केजीएफ चैप्टर 3’ ट्रेंड करने लगा था। इसका मतलब लोग उसके इंतज़ार में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान केजीएफ के निर्माता विजय किर्गंदुर ने इस ओर इशारा किया था कि वह केजीएफ का एक और भाग ला सकते हैं।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया का पहला पार्ट लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अब इतने सालों बाद भूल भुलैया 2 आ रही है। कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। आपको बता दें कि, यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल जैसे कई सितारे एक साथ नजर आए थे। वहीं, अब फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी।

एक विलेन रिटर्न्स

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘विलेन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ कपूर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आई। साथ ही रितेश देशमुख ने विलेन के किरदार में सबका दिल जीत लिया। वहीं, अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 8 जुलाई को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रहा है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी दिखाई देंगे।

टाइगर 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट का भी फैंस इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले दो पार्ट आ चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं, अब फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है। ‘टाइगर 3’ 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होने वाली है।

पुष्पा 2

साल 2021 में आई फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2’ का फैंस इंतजार कर रहे हैं और मेकर्स भी इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज करने की प्लानिंग में हैं।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles