'गदर 2' को लेकर अपडेट आई सामने

‘गदर 2’ को लेकर अपडेट आई सामने, जानिए कब होगा गदर का सीक्वल रिलीज ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

जब भी एक दमदार अभिनेता की बात की जाती है तो सनी देओल का नाम जरूर लिया जाता है क्योंकि 90 से लेकर आज तक सनी देओल एक दमदार अभिनेता के रूप में ही सामने आए है। एक समय हुआ करता था जब खुद डॉयरेक्टर को भी सनी देओल से बात करने में डर लगता था।

ऐसा इसलिए नहीं कि सनी काफी ग़ुस्सैल व्यक्तित्व के इंसान थे बल्कि सनी अपने किरदार में इतने खो जाते थे कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल होता था और इसी का नतीजा है कि लोग सनी देओल की फिल्मों को आज तक देखना पसंद करते है।

इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म थी गदर जिसमें सनी देओल ने ऐसा किरदार निभाया था। जिसे आज भी लोग याद करते है और बीते कुछ समय से तो गदर 2 को लेकर सुर्खियां भी काफी तेज हो चुकी है। अब तक फिल्म की स्टोरी को लेकर काफी सारी वीडियो इंटरनेट पर डाली जा चुकी है।

लेकिन क्या वाकई गदर 2 आने वाली है यह सबसे बड़ा सवाल है। तो अगर आप भी गदर के सीक्वल को लेकर एक्साइटेड है। तो जरा अपने दिल को संभालिए क्योंकि आज हम आपके लिए गदर 2 से जुड़ी सभी जानकारी लेकर आए है।

दरअसल, सनी देओल अभी अपनी आने वाली फिल्म चुप के प्रमोशन में बीजी है और इस दौरान ही उन्होंने गदर 2 को लेकर भी बात की या यू कहें कि एक अपडेट दिया है। तो क्या है ये अपडेट आइए आपको बताते है।

गदर 2 पर सनी देओल का क्या कहना ?

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म चुप के प्रमोशन के बीच सनी देओल ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जब सनी देओल से पूछा गया कि गदर 2 को लेकर उनका क्या कहना है तो सनी का सीधा सा जवाब था कि हम भी इसी पर विचार कर रहे है।

सनी देओल ने कहा कि गदर के सीक्वल को लेकर जितनी उत्सुकता आप लोगों को उससे कई ज्यादा हमें भी है लेकिन गदर जैसी शानदार फिल्म के सीक्वल के लिए चुनौती भी उतनी ही बड़ी है। लोगों को मुझे चीर फाड़ करते हुए देखना पसंद है तो जल्द वही लुक लोगों के सामने होगा।

सनी देओल ने बताया कि गदर 2 की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी और दिसंबर तक खत्म हो जाएगी और लोगों से ज्यादा वह खुद भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड है।

कब रिलीज हो सकती है गदर 2 ?

गदर का पहला पार्ट काफी शानदार रहा था इसमें लोगों को शकीना और तारा सिंह की प्रेम कहानी भी काफी पसंद आई थी और इसी को पुनः चरितार्थ करने की तैयारी शुरू हो चुकी है। अब ऐसे में रिलीज डेट की जानकारी देना तो थोड़ा मुश्किल है।

लेकिन अगर सनी देओल की माने तो गदर 2 आपको साल 2023 की शुरूआत तक देखने को मिल सकती है। अभी शूटिंग शुरू की जानी है और जितना जल्दी शूट खत्म होगा उतनी ही जल्दी आपको यह फिल्म भी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़े जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋचा चड्ढा और अली फजल, इस तारीख को होगी दोनों की शादी ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article