fbpx

प्रधानमंत्री के समर्थन में उतरना अभिनेता गजेंद्र चौहान को पड़ा भारी, हो गए ट्रोलिंग का शिकार !

Must read

आज देश महंगाई की मार झेल रहा है और जब इसका जवाब भाजपा नेताओं से मांगा जाता है, तो कभी वह अफगानिस्तान जाने की नसीहत देते है, तो कभी महंगाई की तुलना सस्ते मोबाइल फोन से करके जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम करते है। लेकिन आज हम जिनकी बात करने जा रहे वो कोई नेता नहीं है बल्कि धर्मराज युधिष्ठिर है। इससे पहले की आप कुछ गलत समझे हम आपको बता दें कि यहां रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की बात की जा रही है। यहां हम निर्देशक बी.आर चोपड़ा द्वारा बनाई गई ऐतिहासिक टेलीविजन श्रृंखला महाभारत में युधिष्ठिर का पात्र निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान की बात कर रहे है।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान अक्सर अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते आए है और एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। इतना ही नहीं लोग उन्हें ट्रोल करने के साथ-साथ जमकर चुटकी भी ले रहे हैं। बता दें कि, गजेंद्र चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘महंगे पेट्रोल का पैसा नरेंद्र मोदी अपने घर में नहीं रख रहे बल्कि देश के विकास में लगा रहे हैं’, लेकिन पीएम की प्रशंसा करना गजेंद्र चौहान को जरा भारी पड़ गई। उनका यह ट्वीट आने के बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

दरअसल, गजेंद्र चौहान ने यह ट्वीट बीते शनिवार को किया था, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा कि, “मोदी सरकार 19 और ऐसे हाईवे बनाएगी जिस पर सेना के प्लेन लैंड करेंगे। आपके महंगे पेट्रोल का पैसा मोदी घर मे नही रख रहे, देश के विकास में लगा रहे है।” इसके बाद तो मानों गजेंद्र चौहान के खिलाफ आलोचनाओं की झड़ी लग गई और लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

क्या कुछ कहा सोशल मीडिया यूजर्स ने आइए जानते है?

Advertisement

उनके इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा, “ग़ज़बें लॉजिक है। भक्त, विदेश नीति ऐसी बनाओ की प्लेन की ज़रूरत न पड़े।” तो वहीं एक ने लिखा, “आपको फर्क नहीं पड़ता लेकिन कभी घर से निकलकर दिहाड़ी मजदूरों से मिलिए पता चल जाएगा।” इसपर एक अन्य यूजर ने लिखा, “देश के विकास के बाद अगर कुछ पैसे बचे तो अपना इलाज करा लेना किसी अच्छे दिमाग़ वाले डॉक्टर से। ग़ुलामी और अंध भक्ति तुम्हारे दिमाग़ पर चढ़ गई है।”

एक यूजर लिखते है, “जनता के महंगे पेट्रोल वाले पैसे मोदी सरकार हाईवे बनाएगी फिर उसे कॉरपोरेट को देकर उससे भी टोल टैक्स वसूल करेगी। फुटिया समझे हो चौहान।” एक अन्य यूजर लिखते है, “तू अगर इतना ही बड़ा देशभक्त हैं तो अपनी किडनी भी दान कर दें लेकिन देश के गरीबों का खून क्यों चुसवा रहा हैं। पेट्रोल डीजल के नाम पर।”

एक और यूजर लिखते है कि, “जो हजार करोड़ का विज्ञापन झूठा चल रहा है फ्री में वैक्सिन लगवाने का वो पैसा क्या आप दे रहें हैं विज्ञापन का बीजेपी के सांसद ये बोल रहें हैं वैक्सीन के लिए मंहगाई बढ़ रही है तो फ्री में वैक्सिन लगाने का प्रचार प्रसार क्यों कर रहें हैं क्यों हजारों करोड़ विज्ञापन में फूंक रहे हैं।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article