14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, बड़े भाई को बचाने आएं सलमान खान

विस्तार-

चिरंजीवी की बहुप्रतीक्षित फिल्म गॉडफादर 5 अक्टूबर को तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म के मेकर्स हर जगह प्रमोशन कर रहें है। हाल ही में चिरंजीवी ने अनुपमा चोपड़ा को इंटरव्यू दिया है। अब मुंबई में चिरंजीवी, सलमान और कुछ अन्य लोगों की उपस्थिति में फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने भी मीडिया से बातचीत की और साउथ की फिल्मों में काम करने को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं।

गॉडफादर एक अपकमिंग फिल्म है, जिसे मोहन राजा ने निर्देशित किया है। वहीं फिल्म को कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के तहत राम चरण, आर.बी. चौधरी और एन.वी. प्रसाद ने प्रोड्यूस किया है। जो एक तेलुगु भाषा की राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। गॉडफादर 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर की रीमेक है। फिल्म में चिरंजीवी सलमान खान, नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचरना आदि कलाकार हैं।

सलमान खान ने फिल्म के हिंदी ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा है कि जहां कई लोग हॉलीवुड फिल्में करने की ख्वाहिश रखते हैं, वहीं वह साउथ की फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि जब दक्षिण के सितारे और बॉलीवुड सितारे एक साथ आएंगे, तो यह बिल्कुल भव्य होगा, और फिल्में अधिक दर्शकों तक पहुंचेंगी। एक बार जब हम एक साथ काम करना शुरू करेंगे तो कल्पना करें कि हमारे पास कितनी संख्या होगी। लोग इसे यहां देख रहे हैं, लोग इसे दक्षिण में देख रहे हैं। उनके प्रशंसक फिल्म देखेंगे, मेरे प्रशंसक फिल्में देखेंगे। हम 300 और 400 करोड़ की बात करते हैं, लेकिन अगर हम साथ काम करते हैं, तो हम 3000 करोड़ तक कलेक्शन कर सकते हैं।

Read More – National Film Awards 2022: अजय देवगन और सूर्या को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles