17.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

गुडलक जैरी की कोलामावु कोकिला से तुलना पर जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, बताया फिल्म को क्यों चुना….

जान्हवी कपूर की हाल ही में गुडलक जैरी रिलीज हुई है। फिल्मा का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है और फिल्म के निर्माता आनंद एल राय है। जिन्होंने फिल्म को अपने कलर येलो प्रोडक्शंस के तहत निर्मित किया है। फिल्म में मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी थे। यह 2018 की हिट तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है, जिसमें नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री ने हाल ही में गुडलक जेरी की तुलना कोलामावु कोकिला से की है।

जान्हवी ने एक लोकप्रिय फिल्म के हिंदी रीमेक में अभिनय करने के फायदे और नुकसान के बारे में बात की है। उन्होंने कहा: ” फायदा निश्चित रूप से है कि आप जानते हैं कि इस फिल्म ने काम किया है। यह लोगों से जुड़ी है। मुझे लगता है कि बड़ी संख्या में दर्शकों ने फिल्म देखी होगी और इसकी तुलना करें। अगर वह कहानी पूरी तरह से अलग वातावरण में हुई, दक्षिण में नहीं भारत, उत्तर भारत में, तो यह कैसा होगा?” फिल्म की कहानी बहुत मजेदार है। इसकी एक अलग ही दुनिया है।

इसके बाद जान्हवी ने यह भी बताया कि उन्होंने गुडलक जेरी को इसलिए भी चुना, क्योंकि वह नयनतारा की कोलामावु कोकिला से प्यार करती थीं और उन्हें लगा कि यह एक मजेदार फिल्म है। फिल्म में मेरी भूमिका बहुत अलग और रोमांचक थी। मुझे लगता है कि उस समय मैं ठीक यही करना चाहती थी।” फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। इसके अलावा, जान्हवी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव, हेलेन और बावल में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी।

कोलामावु कोकिला 2018 की भारतीय तमिल भाषा की ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है, जिसका निर्देशन नेल्सन ने किया है और लाइका प्रोडक्शंस ने इसे निर्मित किया है। फिल्म में योगी बाबू, सरन्या पोनवन्नन, आर.एस. शिवाजी, चार्ल्स विनोथ, हरीश पेराडी और जैकलीन सहित सहायक कलाकारों के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म को क्रिटिक्स से सकारात्मक समीक्षा मिली, जिन्होंने कलाकारों के प्रदर्शन, ब्लैक कॉमेडी के उपयोग, तकनीकी पहलुओं, पटकथा और निर्देशन की प्रशंसा की। यह फिल्म 17 अगस्त 2018 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने 20 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी।

ये भी पढ़े – पंचायत के सचिव अभिषेक उर्फ जितेंद्र कुमार कैसी जीते है लाइफस्टाइल, नेट वर्थ समेत जाने उनके बारे में सब कुछ ?

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles