fbpx

अपने नए गाने पर ट्रोल हुए गोविंदा, लोगों ने गाने को बताया बकवास, कहा क्यों अपना मजाक बनवा रहे हो ?

Must read

बॉलीवुड में कॉमेडी किंग कहे जाने वाले गोविंदा को अपने अलग अंदाज और डांस स्टाइल के लिए जाना जाता है और आज कल गोविंदा खूब सुर्खियों में है लेकिन वह इन सुर्खियों में अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने एक गाने को लेकर है।

दरअसल गोविंदा ने हाल ही में एक गाना बनाया जिसके रिलीज होने के बाद से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए और अब लोग जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे है। उनके इस वीडियो में वह 90 के दौर के अपने अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे है। लेकिन लोगों को उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया।

यूट्यूब चैनल पर गाना किया रिलीज

गोविंदा ने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल पर डाला है, गोविंदा ने गोविंदा रॉयल्स नाम से यह चैनल अपने डांस के साथ-साथ गायिका का जौहर दिखाने के लिए शुरू किया है और इस चैनल पर गोविंदा अपनी आवाज में दो गाने ‘चश्मा चढ़ा के’ और ‘टिप टिप पानी’ को रिलीज कर चुके है।

इसके बाद उन्होंने हैलो नाम से एक और गाना रिलीज किया। इस गाने में गोविंदा के साथ एक्ट्रेस निशा शर्मा भी नजर आ रही है। इस गाने का वीडियो साझा करते हुए गोविंदा ने लिखा कि मेरा तीसरा गाना हैलो मेरे यूट्यूब चैनल गोविंदा रॉयल्स पर रिलीज हो गया है। उम्मीद करता हूं कि आपको यह गाना बहुत पसंद आएगा।

Advertisement

फैंस हुए नाराज ?

लेकिन शायद फैंस को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया क्योंकि हैलो गाने के कमेंट बॉक्स में लोग गोविंदा से नाराज नजर आए। जिसमें एक शख्स ने गाने पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मुझे गोविंदा सर से बहुत प्यार है, लेकिन मैं उनका सच्चा फैन नहीं होगा अगर ये कहूंगा कि ये गाना शानदार है। क्योंकि 90’s का दौर कबका चला गया।’

लोगों ने बताया गाने को बकवास

वहीं कुछ लोग गाने को बिल्कुल बकवास बताते नजर आए। लोग इतने नाराज हो गए कि गोविंदा को सलाह देने लग गए कि क्यों अपना मजाक बनवा रहे हो। एक अन्य यूजर लिखता है कि क्यों अपने गोल्डन एरा में अपनी कमाई हुई इज्जत पर खुद ही पानी फेर रहे हो।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि बद से बदतर होते जा रहे हैं। इतना सारा एक्टिंग टैलेंट होने के कारण ये बंदा अपने आपको भूल गया है। एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा कि प्लीज ये सब मत करो। हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं।

बताते चलें कि, गोविंदा ने यह गाना 11 जनवरी को रिलीज किया था और इस वीडियों के डायरेक्शन से लेकर स्टोरी-स्क्रीनप्ले, सिंगिंग, लिरिक्स राइटिंग सबकुछ गोविंदा ने ही किया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article