fbpx

हैप्पी बर्थडे अनुपमा परमेश्वरन: अनुपमा की अगला फिल्म का टाइट है बटरफ्लाई, फर्स्ट लुक पोस्टर लग रहा है काफी दिलचस्प

Must read

अनुपमा परमेश्वरन आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही हैं। आज एक खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो कि बटरफ्लाई है। पहला लुक भी जारी किया गया था और यह रंगीन और पेचीदा लग रहा है। घंटा सतीश बाबू द्वारा लिखित और निर्देशित, बटरफ्लाई बहुत जल्द फ्लोर पर जाएगी।

मेकर्स ने ट्विटर पर बटरफ्लाई का फर्स्ट लुक शेयर किया और खूबसूरत अनुपमा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं। फर्स्ट लुक पोस्टर शीर्षक को सही ठहराता है क्योंकि यह रंगीन है और अनुपमा व्यथित दिखती है।

घंटा सतीश बाबू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म जेन नेक्स्ट मूवीज द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म का संगीत तैयार करने के लिए अरविज और गिदोन कट्टा को अनुबंधित किया गया है।

अनुपमा परमेश्वरन दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रेमम (2015) में अपने प्रदर्शन से इन्होनें कई लोगों का दिल जीता था, अनुपमा अ आ (2016) और रक्षसुडु (2019) जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखाई दीं है। उनकी दीप्तिमान मुस्कान और लुभावने रूप दर्शकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होते।

Advertisement

इस बीच, अनुपमा, जिन्हें आखिरी बार राउडी बॉयज और कुरुप में देखा गया था, अब निखिल सिद्धार्थ के साथ एक नई फिल्म पर काम करने में व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक 18 पेज है। कोरोनोवायरस महामारी के आलोक में शूटिंग रुक गई और वर्तमान में रिलीज होने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article