हैप्पी बर्थडे महेश बाबू: आज 47वां जन्मदिन मना रहे है महेश बाबू, 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम

हैप्पी बर्थडे महेश बाबू: आज 47वां जन्मदिन मना रहे है महेश बाबू, 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ महेश बाबू आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में हुआ था। उनकी गिनती इंडस्ट्री के महंगे एक्टर्स में होती है। टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू सबसे बैंकेबल और सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उन्होंने दसारी नारायण द्वारा निर्देशित फिल्म नीडा के साथ 4 साल की उम्र में अभिनय शुरू किया था। उन्होंने राजकुमारुडु (1999) में प्रीति जिंटा के साथ नायक के रूप में अपनी शुरुआत करने से पहले 9 फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। तब से, सुपरस्टार प्रत्येक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहें है। उन्हें ओक्काडु, अथाडु, डुकुडु, श्रीमंथुडु, और भरत अने नेनु जैसी फिल्मों में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और अद्वितीय डायलॉग डिलीवरी के लिए जाना जाता है। अभिनेता की एक्टिंग के तो सभी कायल है। साथ ही हैंडसमनेस के भी लोग दीवाने है। वैसे भी साउथ इंडस्ट्री का क्रेज इन दिनों आसमान छू रहा है।

महेश बाबू की लव स्टोरी-

महेश बाबू की लव स्टोरी कुछ ही लोग ही जानते होंगे। अभिनेता एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर इस कदर अपना दिल हार बैठे कि उन्होंने उसको अपना बनाने के लिए हर मुमकिन प्रयास किया वो कहते हैं ना कि किसी भी चीज को तुम शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है। कुछ ऐसा ही महेश बाबू के साथ भी हुआ। जब उनका दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर पर आया था।

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात?

महेश बाबू की लव स्टोरी के बारे में कुछ ही लोग जानते है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पर अभिनेता अपना दिल दे बैठे थे। उसको अपना बनाने के लिए उन्होंने हर मुमकिन प्रयास किया। दरअसल उनका दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर पर आया था।

फेमिना मिस इंडिया रही एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर से महेश बाबू की पहली मुलाकात तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की लव स्टोरीपरवान चढ़ गई थी। जिसका अंदाजा महेश और नम्रता को भी नहीं था।धिरे धिरे दोनों की मुलाकातें बढ़ती गईं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद एक दूसरे को करीब 5 सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। वामसी फिल्म के दौरान दोनों की बात चीत शुरू हुई और फिल्म की शूटिंग के अंत तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में आ गए थे.

ये भी पढ़े रिलीज होने के लिए तैयार है ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’, जानें IMDB पर किस फिल्म को मिली है कितनी रेटिंग

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article