HCL Recruitment 2022: इन पदों पर वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगी भर्ती, जानें सैलरी व अन्य विवरण

HCL Recruitment 2022: इन पदों पर वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगी भर्ती, जानें सैलरी व अन्य विवरण

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड इन पदों पर भर्ती आयोजित कर रही है। यह भर्ती डॉक्टर के पदों के लिए आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के लिए सिलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। एचसीएल के कॉर्पोरेट कार्यालय में इंटरव्यू का आयोजन 16 सितंबर 2022 को किया जाएगा। इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.hindustancopper.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Table of Contents

वैकेंसी डिटेल्स-

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड ने डॉक्टर के 12 पदों पर भर्ती निकाली है।

शैक्षणिक योग्यता-

भर्तियों की संख्या योग्यता के आधार पर अलग-अलग तय की गई हैं। डॉक्टर के 5 पदों के लिए एमबीबीएस डिग्री और पीजी डिप्लामा दोनो होना आवश्यक है। वहीं डॉक्टर के 2 पद के लिए एबीबीएस डिग्री और पीजी डिग्री/ एमएस डिग्री और एमडी / डीएनबी होना अनिवार्य है। वहीं डॉक्टर के अन्य तीन पदों के लिए एमबीबीएस डिग्री होना चाहिए। वहीं डॉक्टर के अन्य दो पदों के लिए योग्यता एमबीबीएस और पीजी डिप्लोमा होना अनिवार्य है।

आयु सीमा-

डॉक्टर के इन पदों के लिए आयु सीमा भी अलग-अलग तय की गई है। आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की 7 पदों के लिए उम्र 44 साल होना अनिवार्य है। वहीं उम्मीदवार की उम्र 3 पद के लिए 35 साल और 2 पदों के लिए उम्मीदवार की उम्र 40 साल होना अनिवार्य है।

सैलरी-

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड डॉक्टर के इन पदों भर्ती किए गए उम्मीदवारों को 60,000 से 180000 रुपये/ 50,000 से 160000 रुपये वेतन देगी।

इंटरव्यू एड्रेस-

हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड डॉक्टर के इन पदों पर उम्मीदवारों को भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर करेगी। इंटरव्यू का आयोजन 16 सितंबर 2022 को एचसीएल के कोलकाता के कॉर्पोरेट ऑफिस में किया जाना है।

ये भी पढ़े बुलेटप्रूफ गाड़ी के बाद सलमान खान को मिला गन लाइसेंस, लॉरेंस बिश्नोई ने दी है जान से मारने की धमकी….

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article