fbpx

KBC 13: अमिताभ बच्चन के साथ ‘शोले’ की शूटिंग की यादों को फिर से जिंदा करेंगे, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी!

Must read

बॉलीवुड दिवा हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी प्रतिष्ठित फिल्म ‘शोले’ के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर आने वाले है। दोनो (हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी) ‘केबीसी 13’ के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर नजर आने वाले है।
हेमा मालिनी और ‘शोले’ के निर्देशक रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग के पुराने दिनों की यादों को ताजा करते हुए शो में मस्ती करते नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी तीनो एक बार फिर से फिल्म के बारे में विभिन्न अज्ञात तथ्यों और विवरणों को साझा करते हुए दिखाई देंगे। इसी के साथ वो साझा करेंगे कि वास्तव में ‘पर्दे के पीछे’ क्या हुआ था।
इतना ही नहीं, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन दोनो अपने प्रतिष्ठित गीत ‘दिलबर मेरे’ को एक बार फिर से जीवित करते दिखेंगे। साथ निर्देशक रमेश सिप्पी, अमिताभ और हेमा को इस लोकप्रिय फिल्म के कुछ दृश्यों के लिए फिर से अभिनय करने की चुनौती देंगे।
हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी हॉट सीट पर होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर एक गैम खेलेंगे और जीती हुई राशि को एक सामाजिक कार्य के लिए दान कर देंगे। दरअसल ये राशि ‘हेमा मालिनी फाउंडेशन’ को दान की जाएगी जिसे मथुरा में बच्चों की शिक्षा और चिकित्सा उपचार के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।
आपको बता दें कि शोले को सलीम-जावेद ने लिखा था और रमेश सिप्पी ने निर्देशन की कमान शभाली थी। जी.पी. सिप्पी ने इसका निर्माण किया था। शोले 1975 की भारतीय एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। शोले को एक क्लासिक और सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म को ढाई साल तक कर्नाटक के रामनगर के चट्टानी इलाके में फिल्माया गया था। ‘केबीसी 13’ का ‘शानदार शुक्रवार’ 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article