fbpx

25 फरवरी को रिलीज नहीं होगा भीमला नायक का हिंदी वर्जन, फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट बुधवार को युसूफगुडा पुलिस लाइन्स में हुआ

Must read

पवन कल्याण का आने वाली फिल्म भीमला नायक का हिंदी वर्जन को 25 फरवरी को रिलीज़ नहीं किया जाएगा, जबकि फिल्म अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके पिछे की वजह भीमला नायक की हिंदी डबिंग को माना जा रहा है। दरअसल फिल्म की डबिंग का काम अभी बाकी है। जिस कारण हिंदी वर्जन का ट्रेलर और टीजर भी जारी नहीं किया गया है। इन्हीं दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने भीमला नायक का हिंदी वर्जन एक हफ्ते बाद रिलीज करने का फैसला लिया है। भीमला नायक के हिंदी डिस्ट्रीब्यूशन राइट बी4यू मोशन पिचर ने बड़ी रकम में हासिल किए हैं।

भीमला नायक का प्री-रिलीज इवेंट बुधवार को युसूफगुडा पुलिस लाइन्स में शाम 06:30 बजे हुआ था। पहले यह आयोजन सोमवार, 2 फरवरी को होना था, लेकिन आंध्र प्रदेश के राजनेता और व्यवसायी मेकापति गौतम रेड्डी के निधन के कारण कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा था।

भीमला नायक के डिजिटल अधिकार अहा और डिज्नी + हॉटस्टार को रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए हैं। फिल्म रिलीज होने के 50 दिनों के भीतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो जाएगी।

Advertisement

भीमला नायक का निर्देशन सागर के. चंद्रा ने किया है। भीमला नायक मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का तेलुगु रीमेक है। अय्यप्पनम कोशियुम स्वर्गीय सची द्वारा लिखी गई थी और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में पवन कल्याण के अलावा, राणा दग्गुबाती, नित्या मेनन, संयुक्ता मेनन, समुथिरकानी और अन्य दिखाई देंगे। फिल्म में एस थमन का संगीत है और त्रिविक्रम श्रीनिवास ने पटकथा लिखी है। भीमला नायक को सीथारा एंटरटेनमेंट्स द्वारा बैंकरोल किया गया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article