24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म “विक्रम वेधा” पर मेकर्स का बड़ा बयान!

विक्रम वेधा 2017 की तमिल भाषा की नियो-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसे पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. एस शशिकांत द्वारा उनके बैनर YNOT स्टूडियो के तहत बनाया गया है. फिल्म में माधवन, विजय सेतुपति, श्रद्धा श्रीनाथ, कथिर और वरलक्ष्मी सरथकुमार हैं। भारतीय लोककथा बैताल पच्चीसी से प्रेरित, फिल्म विक्रम नाम के एक पुलिस वाले की कहानी बताती है, जो वेधा नाम के एक गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकलता है। वेद के स्वेच्छा से आत्मसमर्पण करने के बाद, वह विक्रम को तीन कहानियाँ सुनाता है, जो उसकी धारणा को बदल देती है।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ इस फिल्म का हिंदी रीमेक किया जा रहा हैं। जिस पर इसके मेकर्स का बड़ा बयान आया है. ऋतिक और सैफ के लुक ने पहले ही उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. कुछ लोग हिंदी रीमेक को लेकर शंका रखता है। मूल फिल्म का निर्देशन करने वाली पुष्कर और गायत्री हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रही है।

हाल ही में “पुष्कर और गायत्री” ने खुलासा किया कि विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन को एक निश्चित तरीके से बनाने के लिए किसी की ओर से कोई दबाव नहीं बनाया गया है। उस पर विस्तार से, पुष्कर ने कहा, “हम जानते हैं कि एक निश्चित तरीके से फिल्में कैसे बनाई जाती हैं, और हम उसी पर टिके रहेंगे।

हालाँकि, ऋतिक और सैफ अभिनीत विक्रम वेधा को मूल की तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। पुष्कर ने कहा, “यह पैमाना स्पष्ट रूप से बहुत बड़ा है और इससे हमें चीजों को करने की बहुत अधिक गुंजाइश मिलती है। ऋतिक और सैफ स्टारर थ्रिलर “विक्रम वेधा” इस साल के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े – क्या मां बनने वाली हैं Alia Bhatt? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, यहां देखें तस्वीरें

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles