fbpx

हैदराबाद में शूट हो रही है विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर थलपति 66, लोकेश ने दिया थलपति 67 पर अपड़ेट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

लोकेश सिर्फ 4 फिल्मों पुराने है, लेकिन निर्देशक लोकेश ने थलपति विजय और कमल हासन के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं। लोकेश की अगली फिल्म विजय के साथ है, जिसे अस्थायी रूप से थलपति 67 टाइटल दिया गया है। लोकेश ने हाल ही में प्रेस मीट में पुष्टि की कि यह एक गैंगस्टर ड्रामा होने जा रही है।

एक प्रशंसक ने उनसे इस कार्यक्रम में उनकी विजय के साथ गैंगस्टर जॉनर में आने वाली फिल्म की अपडेट के बारे में पूछा। आप इसे कब निर्देशित करेंगे?

जिस पर लोकेश ने जवाब दिया, “मैं उस गैंगस्टर वाली कहानी को आगे निर्देशित करूंगा।” लोकेश कनगराज ने सबसे पहले सुपरस्टार रजनीकांत के लिए यह स्क्रिप्ट लिखी थी। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

विजय और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित अनटाइटल्ड फिल्म, थलपति 66 जिसे दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस प्रडयूस कर रही है। फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली कर रहें है। टीम इस समय हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही है और हमें सेट से रश्मिका और विजय की तस्वीरें सामने आयी है।

Advertisement

जहां रश्मिका ने एक फ्लोरल मिनी ड्रेस पहनी हुई है और अपने डायलॉग्स की रिहर्सल कर रही है, जबकि विजय को नीले रंग में कैजुअल लुक में दिखे है। पहले शेड्यूल में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जायेगी और अब, टीम ने हैदराबाद शेड्यूल में फिल्म के बड़े हिस्से को पूरा करने के लिए कमर कस ली है।

विजय वर्तमान में वामशी पेडिपल्ली की फिल्म, थलपथी 66 के लिए हैदराबाद में है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं, जबकि सरथ कुमार, शाम, प्रभु, संगीता, प्रकाश राज और जयसुधा आदि साहयक किरदारों में दिखायी देंगें। निर्माताओं ने इसे पोंगल 2023 रिलीज के रूप में पुष्टि की है।

ये भी पढ़े विक्रम की सफलता के उपलक्ष में कमल हासन के लिए चिरंजीवी ने रखी पार्टी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article