fbpx

ICC ने जारी किया टी20 विश्‍व कप का एंथम, कोहली-पोलार्ड संग नज़र आए कई खिलाड़ी

Must read

ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा है। ICC का ये बड़ा टूर्नामेंट यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। यूएई और ओमान में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में लग चुकी हैं।

इसी बीच ICC ने आने वाले टी20 विश्व कप के लिए एक एंथम रिलीज किया है। इस एंथम का नाम ‘लीव द गेम’ है और इसका संगीत बॉलीवुड के संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी के निर्देशन में बना है। ये एक एनिमेटेड वीडियो फिल्म है, इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ कई स्टार क्रिकेटरों को भी शामिल किया गया है। इस फिल्म में विराट कोहली खिलाड़ियों के ग्रुप के नेतृत्व करते दिख रहे हैं। इनके अलावा इसमें ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और अफगानी स्टार राशिद खान भी नज़र आ रहे हैं।

एनिमेटेड वीडियो में अलग-अलग देश के दर्शक आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में थ्री-डी और टू-डी इफेक्ट्स, दोनों का इस्तेमाल किया गया है। इसे दुनियाभर में आईसीसी के प्रायोजकों के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के 2021 टी20 विश्व कप के लिए टीम के एलान करने के तुरंत बाद स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, विराट कोहली ने भी एलान किया है की इस टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वो टी-20 क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article