fbpx

क्या सचमुच तीसरी शादी करने जा रहे हैं अमीर खान, को-स्टार के साथ शादी की चल रही है चर्चाएं!

Must read

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मिस्टर परफेशनिस्ट से जुड़ी कोई ना कोई खबर आए दिन आती ही रहती है। अभी आमिर खान से जुड़ी दो बड़ी खबरें सामने आई हैं। जिसमें से एक खबर उनके काम को लेकर है, तो दूसरी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर। एक खबर तो ये है कि आमिर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। जी हां, इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई और अब आमिर की ये मूवी 14 अप्रैल 2022 को आएगी।

आमिर की शादी को लेकर चर्चाएं वहीं

आमिर खान से जुड़ी जो दूसरी खबर सामने आई है, वो काफी ज्यादा चौंकाने वाली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही है कि 56 साल के आमिर एक बार फिर से दूल्हा बनने को तैयार हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक दो बार तलाक के बाद अब जल्द ही तीसरी बार शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

दरअसल, इस साल अगस्त में ही आमिर खान और किरण राव के तलाक की शॉकिंग न्यूज सामने आई थीं। अगस्त में दोनों ने Divorce लेने का अनाउंसमेंट कर दिया था। आमिर और किरण का तब सालों पुराना साथ छूट गया। हालांकि दोनों इसके बाद भी अच्छे दोस्त रहे। किरण से पहले आमिर की जिंदगी में रीना दत्ता थीं। आमिर की ये दोनों ही शादियां असफल रही।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ऐसी बातें

इसके बाद अब आमिर की तीसरी शादी को लेकर चर्चाएं तेज होने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर कई लोग लगातार आमिर की तीसरी शादी को लेकर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सिर्फ यही बात करते नजर नहीं आ रहे है कि आमिर तीसरी शादी करेंगे। इसके साथ साथ वो ये भी बता रहे हैं कि आमिर कब इसकी घोषणा करेंगे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा के मुताबिक अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ठीक बाद आमिर खान तीसरी शादी का ऐलान कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के बीच कोई विवाद ना हो, इस वजह से आमिर मूवी के आने के बाद इसका अनाउंसमेंट करेंगे। वो अभी फिल्म रिलीज होने का ही इंतेजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग ये भी बताते नजर आ रहे हैं कि आमिर तीसरी शादी अपनी पिछली फिल्मों की किसी को-स्टार के साथ ही करने वाले हैं।

फातिमा संग अफेयर की खबरें ये तो हम जानते हैं कि आमिर खान का नाम किस को स्टार के साथ बीते काफी समय से जुड़ रहा है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं उनके साथ दंगल में नजर आई फातिमा सना शेख ही हैं। दंगल में फातिमा, आमिर खान की बेटी के रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा दोनों साथ में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म में भी साथ में नजर आ चुके हैं। लंबे समय से ऐसी चर्चाएं चली आ रही हैं कि आमिर और फातिमा का अफेयर चल रहा है।

जब आमिर और किरण ने अगस्त में तलाक लेने का अनाउंसमेंट किया था, तब भी फामिता काफी सुर्खियों में आ गई थीं। लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया था। खैर, अभी तो सिर्फ अभी सोशल मीडिया पर चल रही खबर ही है। इसके बेस्ड पर कुछ नहीं कहा जा सकता। क्योंकि सोशल मीडिया पर आए दिन तो लोग किसी ना किसी टॉपिक पर गॉसिप करते ही रहते हैं। ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा कि सोशल मीडिया पर चल रही इन गॉसिप में आखिर कितनी सच्चाई निकल पाती है। क्या सच में तीसरी बार आमिर शादी करते हैं या फिर ये महज अफवाह ही साबित होती है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article