इस बड़े फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा, दुनिया के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का है छठा स्थान, दावें में कितनी सच्चाई यहां जाने ?

इस बड़े फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा, दुनिया के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का है छठा स्थान, दावें में कितनी सच्चाई यहां जाने ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है। हालांकि फिल्हाल उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है। लेकिन इसी के बीच एक बड़े डायरेक्टर ने अक्षय कुमार को लेकर ऐसा बयान दिया। जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया।

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म दोबारा के प्रमोशन के लिए आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में पहुंची थी। इस बीच उनके साथ फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी मौजूद थे।

ऐसे में आरजे ने तापसी को लेडी अक्षय कुमार कहकर संबोधित किया। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय कुमार की तरह ही तापसी भी साल भर में कई फिल्मों में काम करती है। इस संबोधन का खंडन करते हुए तापसी ने कहा कि उन्हें अक्षय कुमार के नाम से पुकारना गलत होगा क्योंकि वह पूरे साल भर फिल्म करने के बावजूद भी अक्षय कुमार की एक फिल्म जितनी कमाई नहीं कर पाती। तापसी ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें लेडी अक्षय कुमार कहना गलत होगा।

क्योंकि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाने और टैक्स भरने वाले एक्टर है और वह चाहकर भी उनकी बराबरी नहीं कर सकती। इसी बीच अनुराग कश्यप ने कहा कि अक्षय कुमार दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में आते है। तो इसपर तापसी हंसते हुए बोली कि मैं तो उनके आसपास भी नहीं हूं।

क्या सच में अक्षय कुमार है दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर ?

अगर फोर्ब्स इंडिया की 2020 की एक रिपोर्ट की मानी जाए तो सच में अक्षय कुमार दुनिया के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में छठे स्थान पर है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार की सालाना कमाई 48.5 मिलियन डॉलर है जो कि भारतीय रूपए में करीब 362 करोड़ होती है।

तापसी ने अनुराग कश्यप और अक्षय के साथ कितनी फिल्मों में किया काम ?

बताते चलें कि तापसी पन्नू और अक्षय कुमार साथ में 3 फिल्मों में काम कर चुके है। इसमें बेबी, नाम शबान और मिशन मंगल जैसी फिल्में शामिल है। अगर अनुराग कश्यप के साथ तापसी की फिल्मों की बात करें।

तो दोबारा तापसी की अनुराग कश्यप के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले तापसी अनुराग कश्यप की मनमर्जियां और सांड की आंख फिल्म में काम कर चुकी है।

ये भी पढ़े Haryanvi Dance Video: अमीषा चौहान को देखकर सपना को किया याद, ठुमको से फैंस को किया घायल

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article