fbpx

पाताल लोक-2 के लिए जयदीप अहलावत ने किये 20 करोड़ रुपये चार्ज, जो पहले सीज़न का लगभग 50 गुना है

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

पाताल लोक सीरीज तो आप सभी ने देखी होगी। आपको बता दें कि पाताल लोकअमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक भारतीय हिंदी भाषा की अपराध थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे सुदीप शर्मा द्वारा बनाया गया है, जिन्होंने सागर हवेली, हार्दिक मेहता और गुंजीत चोपड़ा के साथ इसकी पटकथा लिखी है। वेब सीरीज को अविनाश द्वारा निर्देशित किया गया। इस श्रृंखला का निर्माण अनुष्का शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के बैनर तले किया था, और इसमें जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वाक सिंह और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया। यह वेब सीरीज तरुण तेजपाल के 2010 के उपन्यास द स्टोरी ऑफ माई असैसिन्स पर आधारित है।

2020 में, जयदीप अहलावत के पाताल लोक का अमेज़ॅन प्राइम पर प्रीमियर किया गया था। जिसमें जयदीप अहलावत एक पुलिस वाले हाथीराम चौधरी बने है। जयदीप अहलावत ने इसके दूसरे सीजन में हाथीराम चौधरी का किरदार निभाने के लिए मोटी रकम ली है।

सफलता एक अभिनेता के करियर की दिशा बदल सकती है। जयदीप के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उन्हें पाताल लोक के पहले सीजन के लिए मात्र 40 लाख दिए गए थे, वहीं दूसरे सीजन के लिए उन्हें 50 गुना राशि दी गयी है। पाताल लोक के सीज़न दो के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।

फिल्मों के विपरीत, ओटीटी एक ऐसा मंच है जहां अभिनेता शुरुआती सीज़न में कम कमाते हैं। लेकिन अगर चीजें सफल होती हैं, तो अभिनेताओं की फीस बढ़ाना एक सामान्य मानदंड है। लेकिन जयदीप के लिए, यह एक तरह की सफलता की कहानी है, क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इस तरह से इतनी जल्दी सबकुछ बदल जाएगा। थियेट्रिकल फिल्मों के लिए उनकी फीस बहुत कम बनी रहेगी, ठीक उसी तरह जैसे सभी कलाकार ओटीटी के लिए वेब शो करते हैं। दूसरा सीज़न इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में प्रसारित होने की उम्मीद है। यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए सबसे बड़े आकर्षणों में से एक होगा, जिसने हाल ही में एक कार्यक्रम में 41 परियोजनाओं की घोषणा की है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article