fbpx

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस पर अचानक से फायरिंग कर दी, 1 पुलिसकर्मी की मौत

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा को लेकर हाई अलर्ट चल रहा है. श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस हमले में 1 पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। वहीं 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गई है।

आपको बता दें कि यह घटना जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में हुई है, इस जगह को शहर की सबसे व्यस्त जगह कहा जाता है। इसे अलगाववादियों का गढ़ भी कहते है।

यह घटना जीडी गोयनका स्कूल के बाहर की है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, जीडी गोयनका स्कूल के बाहर पुलिस चेकपोस्ट पर आतंकी अचानक आए और वहां खड़े पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग की है। जिसके बाद आतंकी वहां भाग निकले है। पुलिस ने पूरा इलाका सील किया है। अभी भी आतंकियों की पड़ताल जारी है। इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जम्मू-कश्मीर के अनुसार इलाज के दौरान 1 पुलिसकर्मी की मौत भी हो गई, जबकि अन्य घायल पुलिसकर्मियों का इलाज हो रहा है।

Advertisement

आपको बता दें की अमरनाथ यात्रा को लेकर प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया हुआ है. सभी तरह की सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। लेकिनन फिर भी आतंकियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

जम्मू-कश्मीर में इस समय अमरनाथ यात्रा चल रही है। जहां लाखों श्रद्धालु जा रहे है। खुफिया एजेंसियों ने इस यात्रा में आतंकी घटनाएं होने का इनपुट दिया था। जिसके चलते पूरे राज्य में सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसके बावजूद भी आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आतंकियों ने पुलिस पर हमला कर यह बता दिया है कि सुरक्षा व्यवस्था और अच्छी होनी चाहिए।

ये भी पढ़े देश में बनने वाला है नया संसद भवन, इस खास मौके पर पीएम मोदी ने देश को किया संबोधित

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article