रेड कार्पेट पर Janhvi Kapoor ने लगाई आग, सिल्वर ड्रैस में अपने Bold लुक से मचाया तहलका - Duniyakamood

रेड कार्पेट पर Janhvi Kapoor ने लगाई आग, सिल्वर ड्रैस में अपने Bold लुक से मचाया तहलका

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

नई दिल्ली: धड़क फिल्म से सबका दिल धड़काने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फैशन हमेशा लाइमलाइट में रहता है। एक्ट्रेस अपने हर लुक से अपने फैंस को दीवाना बना देती है। हाल ही में जाह्नवी एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं जहां पर उन्होंने अपने हॉट लुक से तहलका मचा दिया। वहीं एक्ट्रेस का लुक किसी को पंसद आया तो किसी के दिल में जगह नहीं बना पाया। कुछ ने तो उनको ट्रोल तक कर ड़ाला।

सिल्वर ड्रैस में जाह्नवी एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं जहां पर उन्होंने अपने हॉट लुक से आग लगा दी। उन्हें देखकर हर किसी की नजर उन्ही पर टिकी रह गई। लेकिन कुछ लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो जाह्नवी कपूर को देखकर प्लास्टिक सर्जरी की भी बात कह ड़ाली।

गुरुवार को बीती रात जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। इस दौरान ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ (Grazia Millennial Awards 2022) के रेड कारपेट पर एक्ट्रेस काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं।

ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ में Janhvi Kapoor ने ग्रे कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी। इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने फिटेड ड्रेस को चुना है। इस फिटेड ड्रेस में उनके सेक्सी फिगर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article