18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

जानिए ऐसा क्या हुआ था उस आधी रात को जिसने सलमान खान और ऐश्वर्या के रिश्ते में ला दी थी दरार ?

एक समय हुआ करता था जब सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती थी, लेकिन इसके बाद एक ऐसी रात आयी जिसने दोनों के रिश्ते को ही बिखेर कर रख दिया। आखिर क्या हुआ था उस आधी रात को ऐसा जिसकी वजह से दोनों को अलग होना पड़ा।

यह हमारा सवाल नहीं है बल्कि यह हर उस व्यक्ति का सवाल है जो कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान का फैन है। क्योंकि उस एक रात ने सलमान खान की जिंदगी को अकेला बना दिया था। अगर बात करें दोनों के रिश्ते की तो सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां हम दिल दे चुके सनम फिल्म के सेट पर आई थी।

ऐसा कहा जाता है कि जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी दोनों करीब आए थे। इसके बाद दोनों को कई बार साथ में देखा जाने लगा। इसके अलावा सलमान खान को लेकर ऐसा भी कहा जाता है कि सलमान ऐश्वर्या को लेकर काफी पजेसिव थे और यही दोनों के बीच दूरी लाने का कारण भी बना।

कई मीडिया रिपोर्ट्स का तो यह भी दावा है कि इस दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से शादी का कमिटमेंट मांगा था लेकिन ऐश्वर्या ने इसके लिए साफ तौर पर इंकार कर दिया था और इसके बाद आई थी वो आधी रात जिसके चर्चे आज तक होते है। तो क्या हुआ था उस रात आइए आपको बताते है।

Table of Contents

सलमान खान पहुंचे ऐश्वर्या के अपार्टमेंट पर ?

ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ऐश्वर्या से किसी भी किमत पर शादी करना चाहते थे और जब उनकी यह इच्छा ऐश्वर्या के लिए दबाव बनने लगी और ऐश्वर्या सलमान खान से दूरी बनाने लगी तो सलमान नवंबर, 2001 की एक रात में पहुंच गए ऐश्वर्या के अपार्टमेंट पर इसके बाद सलमान खान ने वहां तमाशा करना शुरू कर दिया।

सलमान ने दी मरने की धमकी ?

मीडिया रिपोर्टस की माने तो ऐश्वर्या 17वें फ्लोर पर रहती थी और जब सलमान खान वहां उनसे मिलने पहुंचे तो ऐश्वर्या ने दरवाजा ही नहीं खोला। इसके बाद सलमान खान ऐश्वर्या को वहां से कूदने की धमकी देने लगे।

हाथ से बहने लगा खून ?

इस दौरान वहां पर मौजूद चश्मीदीदों का कहना था कि सलमान काफी गुस्से में थे और वह ऐश्वर्या से अपनी बात मनवाना चाहते थे लेकिन जब ऐश्वर्या ने गेट नहीं खोला तो रात के 3 बजे तक सलमान खान ऐश्वर्या के अपार्टमेंट का दरवाजा पीटते रहे। जिसकी वजह से उनके हाथ से भी खून बहने लगा था।

हर तरफ फैली खबर ?

इसके बाद जब अगली सुबह हुई तो यह खबर हर एक अखबार में छपने लगी थी और इस दौरान सलमान खान सुर्खियों में भी आ गए थे और इसकी वजह से ऐश्वर्या की छवि को भी काफी नुकसान हुआ था और बताते है कि इसी वजह से ऐश्वर्या ने सलमान खान के साथ अपना रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ दिया था।

ये भी पढ़े – थलापती 66: थलापती 66 का इस दिन आएगा फर्स्ट लुक पोस्टर

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles