fbpx

जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह, जानिए कैसा है ट्रेलर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड में अपने अलग अंदाज से पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह फैंस के लिए एक बहुत ही मजेदार फिल्म लेकर आने वाले है। जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटों में ही इसे 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस ट्रेलर में रणवीर सिंह को बड़े ही अलग अंदाज में देखा जा सकता है और वह एक गुजराती छोकरे के अवतार में नजर आएंगे। ट्रेलर और रणवीर सिंह की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है और यह फिल्म आपको 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर की शुरूआत होती है एक पंचायत से जहां दिखाया जाता है कि एक लड़की लड़कों के द्वारा शराब पीकर छेड़े जाने को लेकर अपनी शिकायत पंचायत के सामने रखती है, जिसके बाद सरपंच जिसकी भूमिका बोमन ईरानी निभाते हुए नजर आएंगे वो हैरान करने वाला जवाब देते हुए कहते है कि खुशबू वाले साबून पर रोक लगानी होगी।

Advertisement

क्योंकि खुशबू वाला साबून लड़कों को आकर्षित करता है और इसी की वजह से लड़के लड़कियों को छेड़ते है। जिसके बाद शुरू होती है जयेशभाई जिसका किरदार रणवीर सिंह निभाने वाले है की कहानी। जो फिल्म में सरपंच के बेटे और अगले सरपंच होते है लेकिन एक सवाल जो फिल्म में सभी को उलझन में रखता है वो होता है कि जयेश के बाद इस कुर्सी को कौन संभालेगा।

क्योंकि जयेश की एक बेटी होती है और नियमों के अनुसार लड़की सरपंच नहीं बन सकती। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया जाता है कि जयेश के पिता चाहते है कि जयेश के बेटा होना चाहिए ताकि सरपंच की कुर्सी को अपना अगला वारिस मिल पाए।

इस दौरान दिखाया जाता है कि जयेश की पत्नी मुद्रा जिसकी भूमिका शालिनी पांडे निभाएंगी प्रेग्नेंट होती है और पूरा परिवार उससे लड़का होने की उम्मीद लगाए बैठा होता है। इसके बाद जयेश के परिवार के लोग कहते है कि लड़का हुआ तो ठीक वरना लड़की हुई तो उसे मार देंगे।

इसके उपरांत जब जांच करवाई जाती है तो पता चलता है कि जयेश के फिर से लड़की होने वाली है लेकिन जयेश इसके बाद ठान लेता है कि वो अपनी बेटी को किसी को भी मारने नहीं देगा। फिर ट्रेलर में जयेश अपनी बेटी के लिए समाज और अपने परिवार से लड़ता हुआ दिखाई देता है।

अब आगे क्या होगा वह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही सामने आएगा लेकिन एक बात है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है।

फिल्म में कौन-कौन आएगा नजर ?

अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे और उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी नजर आएंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article