24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

ऐसा क्या हुआ था जो जॉन अब्राहम ने ठुकरा दिया था ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का ये रोल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

बॉलीवुड के हैंडसम हंक माने जाने वाले जॉन अब्राहम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है और वह बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पर्सनालिटी और बाइक लविंग नेचर के लिए जाने जाते है। अगर बात करें जॉन अब्राहम की तो उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2003 में आई फिल्म जिस्म से की थी।

जिसके बाद उन्होंने धूम, रेस 2, गरम मसाला और टैक्सी नंबर 9 2 11 जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया। लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी जानकारी देने वाले है। जिसे शायद आपने आज से पहले नहीं सुना होगा।

दरअसल जॉन अब्राहम के लिए ऐसा कहा जाता है कि उन्हें उनके करीयर के शुरूआती दौर में करण जौहर की कभी खुशी कभी गम फिल्म में काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया था।

आखिर क्यों जॉन अब्राहम ने ठुकराया था रोल ?

बता दें कि साल 2001 में आई कभी खुशी कभी गम फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर खान और जया बच्चन जैसी कई बड़ी हस्तियों ने काम किया था और फिल्म उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

इसी फिल्म में जॉन अब्राहम को मौका मिला था कि वह काम करके फिल्मी दुनिया में अपना कदम रख सकें। लेकिन जॉन अब्राहम को अपना यह रोल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस रोल के लिए ना कह दिया था।

बताया जाता है कि इस फिल्म में जॉन अब्रॉहम को रॉबी नाम के एक किरदार की भूमिका निभानी थी जो कि बहुत छोटा रोल था और उन्हें इस रोल में करीना कपूर का पीछा करना था लेकिन जॉन अब्राहम को यह रोल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे करने से साफ इंकार कर दिया।

जॉन अब्राहम के आगामी प्रोजेक्ट्स क्या है ?

हालांकि अब वह इतने कामयाब है कि कई फिल्म डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए समय मांगते है। लेकिन अगर जॉन अब्राहम आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वह फिल्म पठान में नजर आ सकते है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक निगेटिव किरदार में नजर आने वाले है और आपको यह फिल्म 2023 में आने वाले गणतंत्र दिवस के मौके पर देखने को मिल जाएगी।

ये भी पढ़े – रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की सफलता के बाद रजनीकांत ने आर माधवन और नंबी नारायणन को किया सम्मानित..

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles