Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 में केस लड़ते आएंगे नज़र

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 में केस लड़ते आएंगे नज़र

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

2013 में आयी फिल्म जॉली एलएलबी तो आप सभी को याद ही होगी। फिल्म में अरशद वारसी, बोमन ईरानी और अमृता राव ने मूख्य किरदार निभाए थे। फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा और निर्देशित किया है। यह जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म थी। यह फिल्म वकील जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली (वारसी) के शुरुआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी संजीव नंदा के 1999 के हिट-एंड-रन मामले और प्रियदर्शिनी मट्टू केस के एक छोटे से संदर्भ से प्रेरित है।

जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म जॉली एलएलबी 2, 2017 मेें आयी थी. फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा और निर्देशित किया था।

अब न‍िर्देशक सुभाष कपूर जॉली एलएलबी 1 और जॉली एलएलबी 2 को के किरदारों को जोडकर Jolly LLB 3 बना रहें है। ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय और अरशद आमने सामने दिखाई देंगे। फिल्‍म अलगे साल फ्लोर पर जाएगी।

जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी और अक्षय कुमार केस लड़ते नज़र आएंगे। पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्मों के जज सौरभ शुक्ला ही केस की सुनवाई करेंगे। जॉली एलएलबी 3 में जॉली 1 Vs जॉली 2 का आईडिया, सुभाष कपूर के दिमाग 2017 से ही था। अब तक वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे थे । फिल्म 2023 की शुरूआत में फ्लोर पर जाएगी और 2023 में ही रिलीज कर दी जाएगी।

Jolly LLB एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्‍म है, जहां पहली फिल्म में अरशद वारसी द‍िल्‍ली में एक ह‍िट ऐंड रन का केस लड़ते द‍िखे थे. वहीं दूसरी फिल्‍म में अक्षय कुमार लखनऊ में एक फेक एनकाउंटर केस लड़ते द‍िखे थे. अब देखना है कि तीसरी फिल्‍म में ये दोनों जॉली म‍िलकर क्‍या कमाल करते हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ में साथ काम कर चुके हैं.

दूसरी फिल्म की सफलता के बाद, निर्माताओं ने इस फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग बनाने की पुष्टि कर दी है। नवंबर 2017 में, ऐसा कहा जा रहा था कि तीसरे भाग में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों नई जॉली एलएलबी फिल्म में नए जॉली( शाहरुख खान) के साथ केस लड़ते द‍िखेंगे। सौरभ शुक्ला, संजय मिश्रा और बृजेंद्र कला फिल्म में अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

जॉली एलएलबी के अलावा अक्षय कुमार बड़े म‍िया छोटे म‍िया, कैप्‍सूल ग‍िल, मुद्दसर अजीज की आने वाली कॉमेडी फिल्‍म में काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘कटपुतली’ जल्‍द ही ओटीटी पर र‍िलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े ट्रोलिंग पर भड़की आलिया भट्ट कहा अगर मैं इतनी ही बुरी हूं तो मत देखो मुझे ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article